छत्तीसगढ़बिलासपुर

जैक रॉड से बस कंडक्टर पर किया हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के बस कंडक्टर पर जैक रॉड से हमला कर घायल करने वाले आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं। नये बस स्टैंड में बस समय पर छोडऩे और एक दूसरे की सवारियों को बिठाने के नाम पर अक्सर विवाद होता है।

बीते 1 सितंबर को तय समय दोपहर एक बजे शारदा बस सर्विस की बस को सारंगढ़ के लिए निर्धारित जगह पर लगाना था। इसके पहले नवाज बस सर्विस की बस को एक बजे छूट जाना चाहिए था। इसके बावजूद वह खड़ी हुई थी और सवारियां बिठा रही थी।

शारदा बस के कंडक्टर अजय शुक्ला ने नवाज बस सर्विस के ड्राइवर से बस को रवाना करने के लिए कहा। साथ ही यह कहा कि बस को आप लोग रोज 15-20 मिनट देर से छोड़ते हैं इससे हमारे सवारी आपके बस में चढ़ते हैं, जिससे नुकसान होता है।

इस पर नवाज बस सर्विस के सैफी, रियासत अली, शाहनवाज और हिमांशु ने अजय का कॉलर पकड़ा और लात घूसों से पिटाई कर दी। इसी दौरान शरद कश्यप बस से जैक का रॉड निकालकर ले आया और उसने अजय के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे अजय शुक्ला के सिर से खून बह निकला।

घटना के बाद तीनों बस लेकर भाग गए। घायल अजय शुक्ला ने सिरगिट्टी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सिर पर गंभीर चोट आने के कारण तीनों के विरुद्ध धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button