एंटरटेनमेंटनेशनल/इंटरनेशनल

Haryanvi Dance : Muskan Baby नें स्टेज पर किया कातिलाना डांस, अदाएं देख बेकाबू हुई भीड़

Haryanvi Dance  : हरियाणा की फेमस डांसर मुस्कान बेबी ( Muskan Baby )की अदाओं पर लोग मर मिटते हैं। डांसर मुस्कान बेबी का आज हर कोई दीवाना है और मुस्कान बेबी ने अपने दम पर अपनी छाप छोड़ी है।मुस्कान बेबी उन कलाकारों में से हैं जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा चर्चा में रहते हैं। मुस्कान बेबी को लोग सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद करते हैं। मुस्कान बेबी के एक वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रखा है।मुस्कान बेबी ने अपने इस वीडियो में हुस्न का जलवा बिखेरा है। अब एक बार फिर से मुस्कान बेबी का पुराना गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान उनके हॉट मूव्स और लटके-झटके देखते ही बनते है। वहीं, मुस्कान बेबी को डांस करता देख वहां मौजूद भीड़ भी झूमती नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में मुस्कान बेबी ब्राउन कलर का सूट पहन ‘safai deni band kar di’ सॉन्ग पर कमरिया मटकाते नजर आ रही हैं। मुस्कान के इस वीडियो को देख फैंस पानी-पानी हो गए है। मुस्कान बेबी स्टेज पर अपने हॉट डांस आग लगा रही है। वीडियो में मुस्कान बेबी नें सलवार-कमीज पहन बेजोड़ म्यूजिक पर थिरकती देखी जा रही है।अब उनका यह वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी जोरदार ठुमका लगा रही हैं।

मुस्कान बेबी के कातिल लटके-झटकों वाले वीडियो को Haryanvi DJ Thukma नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में अब तक 30,000 हजारों व्यूज आ चुके हैं। लाइक की बात करें तो वीडियो में ढेरों लाइक्स आ चुकी हैं। गाने को लोगों ने जमकर लाइक और शेयर गया है।यहां देखें पूरा वीडियो….

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button