नेशनल/इंटरनेशनल

मार्केट में आ गया सबसे धाकड़ स्मार्ट चार्जर! लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट को पलभर में करेगा फुल

नई दिल्ली \ आज के समय में हर किसी का पास में कई इलेक्ट्रोनिक गैजेट होते है, जिसे जरुरत पढ़ने पर काम किया जाता है। जैसे लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट आदि होते है। वही कही आने जाने के लिए इसको कैरी करने के साथ चार्जर भी ले जाना पड़ता है नहीं तो ये गैजेट चार्ज भी नही हो सकते हैं। ऐसे में आप के लिए  सबसे धाकड़ स्मार्ट चार्जर मार्केट में आ गया है, जिससे आप को कई चार्जर को एक साथ ले जानें की जरुरत नहीं है। तो चलिए आप को इसके डीटेल्स में बताते हैं।

आप को बता दें कि टेक एक्सेसरी कंपनी RAGER ने ऐसा खास चार्जर को लॉन्च किया है। जिसे ग्राहक हाथों हाथ खरीद रहे हैं। कंपनी 65-watt GaN Charger RapidLink 1160 के नाम से ये डिवाइस लॉन्च किया।  यह बाकी चार्जर से काफी छोटा और हल्का है। अगर आप ज्यादा ट्रेवल करते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह न सिर्फ आपके ट्रेवल बैग में ज्यादा जगह घेरेगा। बल्कि डिवाइस को भी जल्दी से चार्ज करेगा। जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये यह छोटा वॉल चार्जर लेटेस्ट अल्ट्राबुक, नोटबुक, मैकबुक, टैबलेट और स्मार्टफोन को चार्ज करके लिए है।

वही RAEGR के MD अजेश जॉर्ज ने कहा, “RAGER RapidLink 1160 बहुत कॉम्पैक्ट और शक्तिशाली है, फिर भी इस सेगमेंट में पारंपरिक चार्जर के आकार का 40% तक छोटा है। लेटेस्ट गैलियम नाइट्राइड (GaN) सेमीकंडक्टर के उपयोग के लिए धन्यवाद, जो कम बिजली की खपत और कम गर्मी अपव्यय के साथ अत्यधिक कुशल है, चार्जर छोटा, कॉम्पैक्ट, हल्का और अत्यधिक पोर्टेबल हो जाता है।

वही कंपनी का कहना है कि, RapidLink 1160 आपके हैंडबैग, या आपके ऑफिस/होम डेस्कटॉप के लिए एक बेहतरीन ट्रैवल चार्जर रिप्लेसमेंट है – आपके लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्टफोन के लिए सिंगल चार्जर।’

ये हैं RapidLink 1160 की खासियतें

वही कंपनी ने अपने चार्जर में आरएईजीआर रैपिडलिंक 1160 (RapidLink 1160) कई खासियत से लैस किया है। चार्जिंग के लिए तीन यूएसबी पोर्ट दिए गए है, जिसमें दो यूएसबी-सी (PD) पोर्ट और एक यूएसबी-ए पोर्ट शामिल हैं जो आज हमारे द्वारा ज्ञात लगभग हर डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं।

डिवाइस के कनेक्ट होने के आधार पर, या तो एक बार में या एक साथ, पावर को तीन यूएसबी पोर्ट के बीच समझदारी से वितरित किया जाता है। दो पीडी पोर्ट प्रत्येक में पूर्ण 65 वॉट डिलीवर कर सकते हैं और यूएसबी-ए पोर्ट 30 वॉट क्यूसी3 डिलीवर कर सकता है जब एक डिवाइस के साथ व्यक्तिगत रूप से उपयोग किया जाता है।

RAGER RapidLink 1160 की कीमत

आरएईजीआर रैपिडलिंक 1160 (RapidLink 1160) 1160 की कीमत की बात करें तो इसको ई-कॉमर्स साइट Amazon.in पर 1.5 वर्ष की वारंटी के साथ केवल 2,799 रुपये में लॉन्च किया है, ऑफर में इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button