नेशनल/इंटरनेशनल

एयर होस्टेस ने रेप के आरोपी को पहले रूम में किया लॉक, फिर बुलाई पुलिस

नई दिल्ली। एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म के आरोप में राष्ट्रीय पार्टी के स्थानीय नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके की है। आरोपी शराब के नशे में एयर होस्टेस के साथ उसके घर में दुष्कर्म किया। वारदात के बाद पीड़िता ने आरोपी को कमरे में बंदकर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की पहचान खानपुर निवासी हरजीत यादव के रूप में की गई है। वह एक राजनैतिक पार्टी का ब्लॉक अध्यक्ष है। सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पार्टी का ब्लाक अध्यक्ष है और उसकी पत्नी ने नगर निगम का चुनाव लड़ा था। दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि फ्रीडम फाइटर एन्क्लेव, महरौली में रहने वाली पीड़िता पेशे से एयरहोस्टेस है।

पीड़िता मूलत: संभल की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह किराए का घर तलाश कर रही थी। इस दौरान फेसबुक पर उसकी जान-पहचान हरजीत यादव से हुई। जिसके बाद उसकी फोन पर बात होनी शुरू हो गई और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोप है कि 25 सितंबर की रात करीब नौ बजे आरोपी शराब के नशे में पीड़िता के घर पहुंचा और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। पीड़िता आरोपी को धक्क्का देकर घर से बाहर निकल गई और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। पीड़िता ने पड़ोसी की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद महरौली थानाध्यक्ष पीसी यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को मौके से ही पकड़ लिया। मेडिकल जांच में आरोपी द्वारा शराब पीने की पुष्टि हो गई है। मेडिकल जांच में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button