छत्तीसगढ़रायपुर

CG NEWS : मुख्यमंत्री बघेल आज केरल के लिए होंगे रवाना

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल( CM bhupesh baghel) पूर्वाह्न 11 बजे सात घंटे के दौरे पर केरल के कोझीकोड जाएंगे। वे राहुल गांधी के साथ मल्लापुरम जिले के नंदूवाथ से वंदूर तक भारत जोड़ो पदयात्रा में शामिल होंगे।

बता दें कि आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी( rahul gandhi) ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 21वें दिन मलप्पुरम पांडिकड से ‘भारत जोड़ी यात्रा’ शुरू की। इससे पहले सोमवार( monday) को असम के धुबरी जिले के राजीव भवन में भारत जोड़ो यात्रा पर चर्चा के लिए एक बैठक के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी। यह घटना असम प्रदेश कांग्रेस ( congress committee) के कुछ नेताओं की मौजूदगी में हुई थी। बता दें कि कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा है।

3,500 किलोमीटर का मार्च 150 दिनों

बता दें कि कांग्रेस( congress) का भारत जोड़ो यात्रा मिशन कन्याकुमारी से कश्मीर तक का 3,500 किलोमीटर का मार्च 150 दिनों में पूरा होगा और 12 राज्यों को कवर करेगा। केरल से होते हुए यह यात्रा 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचेगी। यह उत्तर की ओर बढ़ने से पहले 21 दिनों के लिए कर्नाटक में होगी। यह पैदल मार्च प्रतिदिन 25 किमी की दूरी तय करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button