छत्तीसगढ़रायपुर

BREAKING : खारुन नदी में डूबे नाबालिग का बड़ी मशक्कत के बाद मिला शव, दोस्‍तों संग गया था नहाने…

रायपुर। राजधानी रायपुर के समीप खारुन नदी के बेंद्री डैम में डूबे युवक का शव बरामद हुआ। बता दें कि मंगलवार दोपहर को युवक अपने दोस्तो के साथ नहाने गया था। गहरे पानी में उतरने के बाद युवक गायब हो गया था। जिसकी तलाश की जा रही थी लेकिन नहीं मैला। वहीं आज सुबह उसे तलाशने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जहां बड़ी मशक्कत के बाद SDRF की टीम ने खारुन नदी में डूबे युवक के शव को बरामद किया। यह मामला उरला थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के अनुसार, उरला के राजेन्द नगर का यह पूरा मामला है। जहां 4 दोस्तों के साथ नाबालिग रंजीत उरला में खारुन नदी के बने बेंद्री कारा डैम में नहाने गया था। गहरे पानी में उतरने के बाद नाबालिग युवक गायब हो गया था। दोस्तों का कहना है की डूबते हुए देखें पर मदद नहीं कर पाए।

दोपहर लगभग 2 बजे दोस्तों ने उसे गहरे पानी में फिसलते हुए देखा था। चश्मदीद और साथ नहाने गए तीनो लड़कों का कहना है कि पानी का बहाव तेज था इसलिए मदद नहीं कर पाए।

वहीं नाबालिक के पानी में जाने के बाद बाकी चुपचाप तीनो युवक दोस्त घर आ गए। तब मोहल्ले वालों ने रंजीत के पिता को बताया कि उनका लड़का नहाने गया था बाकी लोगों के साथ मगर अभी नहीं दिख रहा है, और वह शायद नदी में डूब गया है।

वही पिता को लगभग 5 बजे उसके लापता होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद एसडीआरफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और आज पानी में डूबे युवक का बड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button