छत्तीसगढ़रायपुर

ईडी की रेड पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- भाजपा सीधे लड़ नहीं पा रही इसलिए ED-IT का ले रही सहारा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पड़ी ईडी की रेड से प्रदेश में हड़कंप मच गया है। आज यानी मंगलवार सुबह से अधिकारियों और कारोबारियों के ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। वहीं ईडी के पड़े छापों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया है। उन्होंने कहा, ये छापे आखिरी नहीं है। इसके बाद और छापे पड़ेंगे…मैं पहले से इसके बारे में कहते आ रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सीधे नहीं लड़ पा रही, वह ईडी और आईटी के माध्यम से लड़ रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सीधे लड़ नहीं पा रही है। इसीलिए ईडी, आईटी और डीआरआई इसके माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं ये फिर आएंगे और ये आखरी नहीं है इसके बाद और आएंगे। चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा इनकी यात्राएं और बढ़ेगी। इसके साथ ही सीएम बघेल ने कहा कि डराने धमकाने का ही काम है, इसके अलावा और कुछ नहीं।

सीएम बघेल ने आगे कहा कि यह तो परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि मैं पहले ही कहा था कि साढ़े 6000 करोड़ का चिटफंड कंपनी में लोगों का पैसा डूब गया उसको संज्ञान ले उसमें कुछ करेंगे नहीं और डराने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा और कुछ नहीं है। ये बार-बार आएंगे लेकिन जनता जान चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी लड़ नहीं पा रही है। तो ये सेंट्रल एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है।

कांग्रेस नेता के नक्‍सली कनेक्‍शन के मुद्दे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, नक्सली के साथ बीजेपी के साठगांठ रहे हैं। उनके पुराने इतिहास उठाकर देखिए।
इसका सबसे बड़ा उदाहरण झीरमघाटी है। जो राजनीतिक षड्यंत्र है। उस पर तो ये कुछ कर नहीं रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button