आरंग

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर बदमाशों ने दुकानदार पर की फायरिंग फिर दिया लूट की वारदात को अंजाम

आरंग– दुर्ग जिले में एक सराफा कारोबारी के दुकान में घुसकर हत्या करने के बाद बदमाशों ने सनसनीखेज ढंग से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा हैं कि नकाबपोश 2 बदमाश दुकान के अंदर घुसे और मौका देखकर सराफा कारोबारी पर ताबड़तोड़ हमला करने के बाद ज्वेलरी की लूट कर फरार हो गये। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। मृतक मूलतः आरंग सोनी पारा का निवासी था।घटना की जानकारी मिलते ही आरंग में शोक का लहर है।त्योहारी सीजन में दिनदहाड़े हुई इस घटना से सभी वर्ग के कारोबारी सहमे हुए है।

 

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के अमलेश्वर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के तिरंगा चौक में समृद्धि ज्वेलर्स संचालित है। त्यौहारी सीजन में रोज की तरह आज सुबह दुकान के संचालक सुरेंद्र सोनी दुकान पर बैठे हुए थे। दोपहर के वक्त दुकान खाली होने की वजह से वह दुकान में अकेले मौजूद थे। इसी दौरान 2 नकाबपोश युवक दुकान में घुसे और उन्होने सराफा कारोबारी सुरेंद्र सोनी पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया गया।

 

सराफा कारोबारी अधमरा होने तक मारने के बाद बदमाश दुकान से ज्वेलरी और काउंटर से कैश लेकर फरार हो गये। उधर इस घटना की जानकारी के बाद लहुलूहान हालत में सराफा कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। वही घटना की जानकारी के बाद जिले में नाकेबंदी कर दी गयी। पुलिस सीसीटीवी फूटेज की मदद से फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

 

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपियों ने दुकान से कितने की लूट की इसकी जांच की जा रही हैं। सराफा कारोबारी के बेटे की मदद से सामानों का मिलान कर लूटे गये ज्वेलरी और कैश की जानकारी जुटाई जा रही हैं। एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपियों ने अपना आधा चेहरा ढक रखा था। प्राथमिक जांच में वारदात मेें 2 आरोपियों के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही हैं। एसपी ने भरोसा दिलाया हैं कि पुलिस जल्द ही वारदात में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button