बिलासपुर

टीचर की मार्मिक कहानी सुनकर रो पड़ेगा आपका दिन देखें पूरी रिपोर्ट

बिलासपुर। किडनी पेसेंट टीचर का एक मार्मिक VIDEO इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें टीचर अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं। दरअसल, शहर में पदस्थ बीमार टीचर का दूरस्थ गांव में ट्रांसफर कर दिया गया है, जिससे उन्हें इलाज कराने में दिक्कत हो रही है। इस VIDEO में टीचर अपना ट्रांसफर रूकवाने की अपील भी कर रहे हैं।

 

जानकारी के अनुसार 27 खोली निवासी राजेंद्रधर शर्मा दिब्यांग टीचर हैं। वे विज्ञान विषय की क्लास लेते हैं और शासकीय बॉयज स्कूल सरकंडा में पदस्थ हैं। हाल ही शासन और जिला स्तर पर जारी ट्रांसफर आदेश में उन्हें शहर से हटाकर दूर गांव में भेज दिया गया है।

 

टीचर राजेंद्रधर शर्मा किडनी पेसेंट होने के साथ-साथ ही हेपिटाइटिस सी से भी पीड़ित हैं। इसके बाद भी वे रोज स्कूल जाते हैं और अध्यापन व्यवस्था पूर्ण करने के बाद ही इलाज कराने के लिए अस्पताल जाते हैं। उन्होंने बताया कि उनका सभी अस्पताल में डायलिसिस नहीं हो पाता। शहर के कुछ हॉस्पिटल में ही सप्ताह में तीन दिन डायलिसिस कराने जाते हैं। लेकिन, इसमें भी वे बिना अवकाश लिए स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद डायलिसिस कराने जाते हैं। अब ग्रामीण क्षेत्र में ट्रांसफर होने के बाद उनके जीवन पर संकट आ गया है। ऐसे में वे अपना स्थानांतरण निरस्त करने की गुहार लगा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button