जांजगीर चांपा

84 लाख रुपए की कीटनाशक दवाओं की लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा। जिला के बिर्रा थाना क्षेत्र में 20 अक्टूबर को हुए लूट की घटना के मामले में 2 आरोपी को पुलिस  ने गिरफ्तार कर लिया है, वही तोशिबा लायन सहित एक अन्य आरोपी फरार हो गया है। उप पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी ने प्रेस वार्ता लेकर मामले का खुलासा किया और आरोपियों से 84 लाख के कीटनाशक और लूट में प्रयुक्त कार को बरामद कर लिया है।

 

 

 

 

दरअसल जांजगीर चांपा जिला के बिर्रा थाना क्षेत्र में 20 अक्टूबर की शाम सक्ति जिला से पिकअप में 70 पेटी कीटनाशक दवा लेकर रायपुर जा रहे चालक को रोक कर बिर्रा और तालदेवरी गांव के बीच लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।। पकड़ाए गए दोनों आरोपी पिता पुत्र हैं।

 

 

 

पीड़ित ने बताया कि वह पिकअप से सक्ति बस स्टैंड और बम्हनीडीह से 84 लाख रुपए के कीटनाशक दवाइयों को लेकर रायपुर जा रहा था तभी शाम करीब 4:00 बजे तालदेवरी और बिर्रा के बीच वेन्यू कार को पिकअप के सामने रोककर 3 आदमी नीचे उतरे जिसमें एक व्यक्ति सुरेश जाटवर दूसरा मेमलाल जाटवार और तीसरा तोशीबा लायन नीचे उतरे।

 

 

 

पीड़ित ने आगे कहा कि उसने एक और आदमी को देखा है सामने आने पर उसे पहचान लेगा। तोशिबा लायन ने उसकी गाड़ी की चाबी और मोबाइल को जबरन छीन कर उसे गाड़ी से उतार कर अपने साथ हुंडई की वैन्यू गाड़ी में बैठा लिया। सुरेश जाटवर उसकी पिकअप को लेकर निकला। रास्ते मे तोशिबा लायन भातमहुल पहुंचने से पहले उसे उसकी कार से नीचे उतार दिया फिर सुरेश जाटवर ने पीड़ित को उसकी पिकअप में बिठाकर अपने घर भातमहुल लेकर गया जहां उसकी पिकअप में रखी 84 लाख की कीटनाशक को लूटने के बाद उसकी पिकअप की चाबी और मोबाइल देकर उसे वहां से भाग जाने को कहा। तब पीड़ित गाड़ी लेकर गांव के बाहर आया और और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई ।

 

 

 

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल टीम का गठन किया और आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए,जिसके बाद पुलिस ने भातमहुल गांव में मेमलाल जाटवर के घर की तलाशी ली और घर से कीटनाशक दवा जप्त किया। पुलिस ने आरोपी मेम लाल जाटवर और उसके बेटे की गिरफ्तार कर किया और अन्य फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button