कोंडागांव

शोरूम खोलने के नाम पर तेरा लाख रुपए की ठगी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

कोण्डागांव :-

जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इलेक्ट्रॉनिक बाईक शो रूम खोलने के नाम पर 13 लाख रूपये की ठगी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ठगी करने के बाद फरार हुए आरोपियों को पुरी उड़ीसा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से करीबन 9,40,200 रूपये की सामग्री जप्त की गई है।

 

 

 

 

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी बुधराम बघेल से आरोपी शेरसिंह सेठिया उर्फ शेरा, उसके साथी नोगेन्द्र बैद और सहदेव मण्डावी के साथ मिलकर इलेक्ट्रॉनिक बाईक की शो रूम खोलने के नाम पर 13 लाख रूपये लिये लेकिन प्रार्थी को इलेक्ट्रॉनिक बाईक नही दी गई। प्रार्थी द्वारा पैसा वापस मांगने पर आरोपी शेर सिंह सेठिया उर्फ शेरा ने चेक दिया जिसे बैंक ले जाने पर चेक बाउंस हो गया।

 

 

 

ठगी का एहसास होने पर आरोपियों के खिलाफ थाना कोण्डागांव में रिपोर्ट दर्ज कराया गया । मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव दिव्यांग पटेल के आदेशानुसार अति. पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम गठित कर उड़ीसा रवाना किया गया था। मामले में विशेष टीम के द्वारा आरोपी शेरसिंह उर्फ शेरा सेठिया को उड़ीसा पुरी और आरोपी नोगेन्द्र बैद ग्राम जैतपुरी से हिरासत में लिया गया जिसमे आरोपियों ने घटना करना कबूल किया। आरोपी शेरसिंह और आरोपी नोगेद्र बैद के मेमोरेण्डम कथन के आधार पर A TO Z सेल कोण्डागांव से कुल 9 लाख 40 हजार रूपये की सामग्री जप्त किया गया । इस प्रकरण के एक अन्य फरार आरोपी सहदेव मण्डावी की तलाश जारी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button