राशिफल

25/10/2022: सूर्यग्रहण से बदल जाएगा इन तीन राशियों का भाग्य, वहीं इन्हें मिलेगा बड़ा लाभ, पढ़ें राशिफल…

मेष राशि

 

आज के दिन आपका भाग्य पूरा साथ देगा। अपनी पढ़ाई में बदलाव करने के लिए टाइम-टेबल मैनेज करने की जरूरत है। परिवार में अगर कुछ दिनों से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, तो आज जीवनसाथी की मदद से उनमें सुधार आयेगा। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है,जो आगे चलकर आपके बिजनेस के लिये भी फायदेमंद सिद्ध हो सकता है। आज आपको व्यापार में अचानक से धनलाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है, लेकिन आज हो सके तो किसी से उधार के लेन-देन से बचें और दूसरों के मामलों में आवश्यकता पड़ने पर ही अपनी राय दें।

 

लकी रंग- पपर्ल

 

लकी नंबर- 5

 

वृष राशि

 

आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। अगर आप कहीं नौकरी कर रहें तो आज ट्रांसफर किसी ऐसे स्थान पर हो सकता है, जहां से अप-एण्ड-डाउन करने में आसानी होगी। पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। आज आपका समय परिवारवालों के साथ अधिक बीतेगा, उनके साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान भी बना सकते हैं। ऐसा करने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज कोई मित्र आपसे मिलने घर पर आ सकता है। मित्र से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा।

 

लकी रंग- नीला

 

लकी नंबर- 8

 

मिथुन राशि

 

आपका दिन अच्छा रहेगा। ये यात्रा ऑफिस के काम से रिलेटेड हो सकती है। यात्रा के दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से भी आपकी मुलाकात हो सकती है। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इस राशि केइंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लवमेट के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। अगर कोई नयी गाड़ी खरीदना चाह रहें है, तो अभी के लिये टाल दीजिए।

 

लकी रंग- पीला

 

लकी नंबर- 5

 

कर्क राशि

 

आपका दिन आपके परिवारवालों के लिए नई खुशियाँ लाने वाला है। रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की जरूरत है,निश्चित ही घर में खुशियों का आगमन होगा। पारिवारिक सम्बन्धी परेशानियां आज खुद-ब-खुद दूर हो जाएगी। जिससे आप आनन्द महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में बढोत्तरी के नये अवसर प्राप्त होंगे। पानी का सेवन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज किसी कन्या को नया सिक्का देने से परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी।

 

लकी रंग- गुलाबी

 

लकी नंबर- 7

 

सिंह राशि

 

आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के अविवाहित लोगों को विवाह का शुभ प्रस्ताव मिल सकते है। सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें। इस राशि छात्रों के लिए आज का दिन अच्‍छा है, उनकी पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी। नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी। रात को डिनर का प्लान भी बनेगा। काली तिल को किसी धार्मिक स्थान पर दान करें तो,आज आपकी आर्थिक स्थिति सही रहेगी।

 

लकी रंग- लाल

 

लकी नंबर- 3

 

कन्या राशि

 

आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आज घरेलू चीजों को खरीदने पर आपके अधिक पैसे खर्च हो सकते है। आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आर्शीवाद आपको मंजिल तक पहुँचाने में मदद करेगा। राजनीति में आप सक्रिय भूमिका निभाएंगे। व्यापारियों को आज का दिन सामान्य रहेगा। आपके लिए फायदेमंद साबित होगा परिवार में आज सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। दाम्पत्य संबंध आज मधुरता से भरपूर रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। केसर का तिलक लगाएं।

 

लकी रंग- हरा

 

लकी नंबर- 9

 

तुला राशि

 

आपका दिन खुशहाल रहेगा। बढ़े हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो, कम समय में पूरा हो जाएगा। आपकी अन्दरूनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। आज उन लोगों से सावधान रहें जो आपको ग़लत राह पर ले जाने की सोचते हैं। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। सूर्य को जल अर्पित करें।

 

लकी रंग- ऑरेंज

 

लकी नंबर- 1

 

वृश्चिक राशि

 

आपका ध्यान रचनात्मक कार्यों में रहेगा। आप किसी नई रचना की योजना बनाएंगे। सरकारी एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर आ सकता है। पुरानी जायदाद के क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा। आज संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। आज आपके बिजनेस में संतान का पूरा सपोर्ट मिलेगा। धनलाभ होने के आसार बन रहे हैं।

 

लकी रंग- गोल्डन

 

लकी नंबर- 2

 

धनु राशि

 

आज बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नयी योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा। आज आपके बिजनेस में दो गुना लाभ होने का योग बन रहा है। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद से आज आपको थोड़ी अधिक परेशानी हो सकती है। आज आप कोई नयी इलेक्ट्रानिक गाड़ी खरीद सकते हैं। आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

 

लकी रंग- ग्रे

 

लकी नंबर- 9

 

मकर राशि

 

आज आपके मन में नए- नए विचार उत्पन्न होंगे । सामाजिक और राजनीतिक कामों में मन लगा रहेगा। आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है वरना आपको इसके बदले मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है। गाय को गुड़ खिलाने से आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें।

 

लकी रंग- पीला

 

लकी नंबर- 2

 

कुम्भ राशि

 

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आज ज्यादा क्रोध करने से आपका काम बिगड़ सकता है, बेहतर होगा कि आज किसी भी बात पर जल्दी गुस्सा करने से बचें। आज प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। परिवार में छोटे भाई से किसी बात पर तनाव हो सकता हैं। कलात्मक कार्यों में आज आपकी रूचि बढ़ेगी। आज आपकी उलझने कम हो सकती है। आज धार्मिक स्थलों की यात्रा जीवनसाथी के साथ जाने पर शुभफल होगी। पक्षियों को दाना डालें।

 

लकी रंग- मजेंटा

 

लकी नंबर- 5

 

मीन राशि

 

आज दिन आपके लिए फेवरेबल रहेगा। आपका रुझान संगीत की तरफ रहेगा। आज किसी शो में गाने का ऑफर आ सकता हैं।जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा । घर में संतान के रुप में लक्ष्मी आएंगी। घर में छोटी- सी पार्टी भी होगी। लवमेट आज अपने पार्टनर को रिंग गिफ्ट कर सकते है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। समाज में आपके किसी पुराने कार्य को लकेर पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे। दोस्तो के साथ बाहर मौसम का लुत्फ़ उठाओगे। पूरा दिन इंज्वाय से भरा रहेगा। मंदिर में माथा टेके।

 

लकी रंग- सिल्वर

 

लकी नंबर- 1

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button