बिलासपुर

रॉयल सुदंरम इंश्याेरेंस कंपनी के दफ्तर में लगी भीषण आग,मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड

 

 

बिलासपुर। रॉयल सुदंरम इंश्याेरेंस कंपनी के दफ्तर में साेमवार काे भीषण आग लग गई। जब आग लगी उस वक्त ऑफिस में काेई नहीं था। जब लाेगाें ने देखा की परिसर की दूसरी मंजिल से आग के धुएं के गुबार के साथ आग की लपटें उठती देखी ताे पुलिस और दमकल काे इसकी सूचना दी।

 

फायर ब्रिगेड फौरन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग किस वजह से लगी इसका पता अब तक नहीं चल पाया है। यह मामला सिटी काेतवाली थाना क्षेत्र का है।

 

रामा ट्रेड सेंटर पुराने बस स्टैंड के पास स्थित है। उसके नीचे वाले फ्लाेर में एक्सिस बैंक समेत कई अन्य कार्यालय हैं। दूसरी मंजिल पर रॉयल सुंदरम इंश्योरेंस कंपनी का ऑफिस है। दोपहर में अधिकारी-कर्मचारी ताला बंद कर काम पर निकले थे। इस बीच करीब 1.45 बजे के आसपास लोगों ने ट्रेंड सेंटर की दूसरी मंजिल की खिड़की से धुआं उठते देखा। तब अन्य संस्थानों के लोगों को आग लगने की जानकारी हुई। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस व दमकल को दी गई।

 

आग बीमा कंपनी के कार्यालय में लगे दस्तावेजों के साथ कंप्यूटर व फर्नीचर तक फैल गई थी। देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगीं। जब तक दमकल पहुंची तब तक खिड़की से आग की लपटें निकल रही थीं। दमकलकर्मियों ने वाटर कैनन की मदद से आग पर काबू पाया।

 

आग की सूचना मिलते ही परिसर के कर्मचारियाें के बीच हड़कंप मच गया। आग के चलते पूरे दहशत का माहौल था और बताया गया है की आग की अन्य दफ्तरों और दुकानों में भी आग लग गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button