क्राइम

पथर्रीपारा स्थित कुंए में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

कोरबा।

जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के पथर्रीपारा स्थित कुंए में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी उसे ढुंढते हुए कुंए के पास पहुंची तो देखा कि उसके पति का शव कुंए में तैर रहा है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मृतक रामप्रवेश राम 29 वर्ष ग्राम पथर्रीपारा का रहने वाला था। वह गैरेज में मिस्त्री का काम करता था। बताया जाता है कि परिजनों को आज सुबह से ही रामप्रवेश कहीं दिख नहीं रहा था। जिससे परिजन उसे ढुंढ रहे थे। इसी दौरान उसकी पत्नी रामकुंवर उसकी तलाश में बाहर निकल गई। इसी बीच वह कुएं तक पहुंची। पत्नी ने कुएं में झांककर देखा, तो पति रामप्रवेश की लाश देख वह चीखने लगी।

उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग कुएं की तरफ दौड़े। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ लग गई। किसी तरह रामप्रवेश के शव को कुएं से बाहर निकाला गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। रामप्रवेश पत्नी रामकुंवर और 9 साल की बच्ची के साथ रहता था। पत्नी रामकुंवर गर्भवती है। मृतक के बड़े भाई इकराम प्रसाद राम ने बताया कि उसने भाई को बचाने के लिए कुएं में छलांग भी लगाई और उसे रस्सी से बांधकर बाहर निकाला, लेकिन उसे बचा नहीं सका।

उसके सिर पर चोट के निशान हैं। जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत कैसे हुई, यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button