नेशनल/इंटरनेशनल

रवीना टंडन का जादू ऐसे चढ़ा फैन पर की रवीना को भेजने लगा रोज अपने खून से भरी शिशिया

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. अपने जमाने में कई हिट फिल्म दे चुकीं अभिनेत्री की दीवानगी वैसे ही बरक़रार है जैसे पहले थी. एक्ट्रेस की खूबसूरती उम्र बढ़ने के साथ साथ और निखरती जा रही हैं. रवीना टंडन हमेशा से ही अपने चार्म और बेबाक एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं. उनके फैंस भी उनकी इन्हीं अदाओं के दीवाने हैं. लेकिन उनका एक ऐसा फैन भी रहा है, जिसने एक्ट्रेस को पाने के लिए अपने पागलपन की हद तक को पार कर दिया था. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने किया है.

इंटरव्यू में रवीना ने किए कई खुलासे

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने ऐसे ही एक फैन के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरा एक फैन गोवा में रहता था, वह अपने मन में यह मान चुका था कि उसकी और मेरी शादी हो चुकी है. इतना ही नहीं वह मेरे बच्चों को अपने बच्चे मानता था. हद तब पार हुई जब उसने अपने खून से भरी शीशियां मुझे कोरियर कीं. सिर्फ शीशियां ही नहीं अपने खून से लिखे खत और अश्लील तस्वीरें भी भेजीं.’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक बार उनके हसबैंड अनिल थडानी की कार पर किसी ने बड़ा सा पत्थर भी फेंक दिया था, तब उन्हें पुलिस को कॉल करनी पड़ी थी.

रवीना ने आगे कहती हैं, ‘मैं इस तरह के लोगों से काफी परेशान हो गई थीं. मुझे इन लोगों के पागलपन से बहुत डर लगने लगा था. कुछ फैंस तो मेरे लिए सिर दर्द बन गए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन को आखिरी बार साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 में देखा गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button