Uncategorized

सड़क हादसा:CRPF जवान समेत 2 लोगों की मौत

सड़क हादसे में CRPF जवान समेत 2 लोगों की मौत

 

 

धमतरी

धमतरी जिले में सड़क हादसे में CRPF जवान समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। छुट्‌टी खत्म होने के बाद जवान अपने साथी के साथ वापस दिल्ली रवाना होने के लिए रायपुर निकला था। इसी दौरान सामने से आए ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे जवान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हुआ। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई है। हादसा बिरेझर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

ग्राम छाती निवासी सीआरपीएफ जवान मोहन कंवर(23) कुछ दिन पहले ही छुट्‌टी पर अपने घर आया था। इस बीच छुट्‌टी खत्म होने के बाद वह सोमवार दोपहर अपने दोस्त मनीष सेन के साथ रायपुर जाने निकला था। वहां रायपुर से उसे ट्रेन पकड़नी थी। मोहन की पोस्टिंग दिल्ली में ही थी। इस बीच दोनों बुलेट से अभी बिरेझर के पास पहुंचे थे। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे में मौके पर ही सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई थी। साथ ही मनीष बुरी तरह घायल हुआ था। वहीं ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया । बाद में आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मनीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साथ ही पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button