नेशनल/इंटरनेशनल

आलिया-रणबीर ने पसंद किए अपनी बेटी के लिए यह नाम जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

मुंबई : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट और करोड़ों दिलों पर राज करने वाले उनके पति रणबीर कपूर के पैर इस समय जमीन नहीं हैं। इस स्‍टार कपल के हाल ही में नन्‍हीं परी ने जन्‍म लिया है और दोनों पैरेंट्स बनने के बाद काफी खुश हैं। आलिया के 6 नवंबर को बेटी हुई है। बच्‍चे के पैदा होने से पहले ही उसका नाम ढूंढना शुरू कर दिया जाता है और हर किसी को इंतजार है कि आलिया अपनी बेटी का क्‍या नाम रखने वाली हैं। हालांकि, अभी तक आलिया या रणबीर की ओर से बेटी के नामकरण को लेकर कोई खबर नहीं आई है लेकिन हर कोई उनकी बेबी गर्ल का नाम जानने को उत्‍सुक है।

इस बीच आलिया का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने एक नाम को काफी अच्‍छा बताया है। आलिया कह रही हैं कि ये बहुत ही प्‍यारा नाम है। बस तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद आलिया अपनी बेटी का यही नाम रखें। अगर आप भी अपनी बेबी गर्ल के नाम देख रहे हैं या आलिया की बेटी का नाम जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में आपको सब कुछ जानने को मिल सकता है।

​क्‍या हो सकता है नाम

एक शो पर आलिया ने अल्‍मा नाम सुना था और कहा था कि अल्‍मा नाम बहुत ही खूबसूरत है। बस तभी से ये अफवाह है कि आलिया अपनी बेटी को अल्‍मा नाम दे सकती हैं। अल्‍मा एक अरबी नाम है जिसका मतलब होता है पोषण देना, दयालु या दयावान और आत्मा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button