छत्तीसगढ़

श्रीनिवास बीवी ने स्मृति ईरानी को बताया सिली सोल मिनिस्टर

भोपाल। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लेकर मध्यप्रदेश पहुंचे राहुल गांधी की मां नर्मदा की आरती करते हुए की उल्टी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. यूथ कांग्रेस के चीफ श्रीनिवास बीवी ने स्मृति ईरानी को सिली सोल मिनिस्टर बताया. उन्होंने कहा- ये कैबिनेट मंत्री नहीं है ,

ये silly soul minister हैं. सिली बात करती हैं. उन्होंने कहा कि इन्हें गांधी परिवार से दिक्कत है. उन्होंने पूछा कि इन लोगों ने टिप्पणी के अलावा किया क्या है उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की हर बात सही निकली है. राहुल गरीब लोगों की बात करते हैं, इनको यह बात हजम नहीं होती है. मैं बार-बार कह रहा हूं-राहुलजी मंदिर जाएंगे तो भी इनको हजम नहीं होगा. कांग्रेस नेता ने हमला बोलते हुए कहा कि जब 400₹ का सिलेंडर था, तब सड़कों पर उतर कर उन्होंने बहुत ड्रामा किया था. हम जानते उन्होंने धारावाहिकों में अभिनय किया है. इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने ट्वीट में कहा कि मंत्री का राहुल गांधी के लिए जुनून और नफरत हास्यास्पद ऊंचाइयों पर पहुंच गया है.

मालूम हो कि राहुल गांधी ने 25 नवंबर को आरती करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने लिखा था-“आज, बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक, भगवान ओंकारेश्वर मंदिर में नर्मदा आरती के साथ पूजा करने का सौभाग्य मिला.” इसको लेकर केंद्रीय मंत्री ने तस्वीर को उल्टा शेयर करते हुए लिखा दिया, “अब ठीक है.” श्रीनिवास ने बीजेपी आईटी सेट के चीफ अमित मालवीय के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- Malware, तुम्हें शर्म नहीं आती, मोदीजी को ‘चुनावी हिन्दू’ बोलते हुए? अमित मालवीय ने ट्वीट किया था- अगर केवल “चुनावी हिंदू” राहुल गांधी को पता होता कि आरती क्लॉकवाइस की जाती है और इसका एक वैज्ञानिक कारण है , तो वह सार्वजनिक रूप से अपना तमाशा नहीं बना रहे होते.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button