एंटरटेनमेंट

डॉग की बर्थडे पार्टी में पहुंचे 350 लोग, जश्न देख लोगों की फटी रह गई आखें

अपने ऐसे तो कई सारी बर्थडे पार्टी अपने देखी होगी लेकिन क्या अपने कभी किसी डॉग की शानदार बर्थडे पार्टी देखी है? जहां पर DJ और आतिशबाजी के साथ बर्थडे को सेलिब्रेट किया हो, शायद ही देखा होगी। आज हम आपको ऐसे ही एक अनोखे जशन के बारे में बताने जा रहे है। जहां पर ऑस्कर नाम के डॉग का जन्मदिन धूम धाम से मनाया गया। वही इस पार्टी में करीबन 350 लोग शामिल हुए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

डॉग को बर्थडे पर 45 सौ का सूट पहनाया गया

बता दें कि ये अनोखी पार्टी झारखंड के धनबाद में हुई । जहां पर ऑस्कर के बर्थडे को किसी इंसान की बर्थडे की तरह ही मनाया गया। वही कुत्ते की मालकिन सुमित्रा कुमारी ने बताया कि ऑस्कर उनके दिल के बहुत करीब है। वह उसको रस्ते पर मिला था। जिसके बाद वे ऑस्कर को घर लेकर आ गई। ऑस्कर के बर्थडे को शानदार मानने के लिए उन्होंने भव्य जलसा किया। साथ ही ऑस्कर को जन्मदिन पर 45 सौ का सूट पहनाया और 10 पाउंड का केक काटने से पहले कुत्ते को तिलक लगाकर उसकी आरती भी उतारी गई।

शानदार पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

वही इस पार्टी में शामिल हुए लोगो ने दिल खोल कर इस अद्भुत जश्न का लुफ्त उठाया तो वही ऑस्कर के लिए गिफ्ट भी लेकर आए। बता दें कि गिफ्ट में ऑस्कर को तीन सोने का लॉकेट दिया गया है। बर्थडे बकायदा ऐसे मनाया गया जैसे किसी बच्चें का हो. बेहद ही खूबसूरत अंदाज में कुत्ते का जन्मदिन मनाया गया. जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा हैं। तो वही इस शानदार पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अलग अलग तरह का रिएक्शन दें रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button