एंटरटेनमेंट

कपिल के शो को अर्चना कर सकती हैं बाय-बाय, ये ले सकते हैं उनकी जगह

मुंबई: टीवी के चर्चित “द कपिल शर्मा शो’ की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. इस शो में कपिल की कॉमेडी फैंस को लोटपोट कर देने पर मजबूर कर देती है. वहीँ अर्चना की हंसी के आगे सब फीके पड़ जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि अर्चना को अपनी कुर्सी गंवाने का डर सताने लगा है? चलिए जानते हैं आखिर इसकी वजह क्या है?

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना सिंह ने बताया है कि उनकी कुर्सी को खतरा है। अर्चना ने खुद इस बात का खुलासा भी किया है कि कौन उनकी कुर्सी हड़प सकता है?

अक्सर कपिल शर्मा इस शो में अर्चना को मजाकिया अंदाज में छेड़ते रहते हैं। दरअसल, जब सिद्धू इस शो को छोड़कर गए थे तो अर्चना सिंह ने उनकी कुर्सी को संभाला था। इसके बाद से ही कपिल, अर्चना की टांग खींचते हुए नजर आते हैं। वे अर्चना से कहते हैं कि सिद्धू पाजी के आने के बाद उनकी कुर्सी छिन जाएगी। हालांकि इस बार मामला अलग है। अर्चना ने सिद्धू से नहीं बल्कि, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से अपनी कुर्सी को खतरा बताया है।

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर अभिनेत्री काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का प्रमोशन करने आई थीं। उनके साथ विशाल जेठवा और रेवती भी शो का हिस्सा बने थे। फिल्म के स्टार कास्ट के साथ कपिल खूब मस्ती मजाक कर रहे थे। कपिल के जोक्स पर काजोल जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंस रही थीं। उन्हें ऐसे खुलकर हंसते देख अर्चना ने कहा, ‘अगर मेरी कुर्सी कोई ले सकता है तो वह काजोल हैं।’

अर्चना इस बात को मानती हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में बस काजोल ही हैं, जो उनकी कुर्सी पर कब्जा जमा सकती हैं। शो के दौरान अर्चना ने कहा कि अगर कोई मेरी जगह ले सकता है तो वो सिद्धू नहीं, बल्कि काजोल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button