बिलासपुर

दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या में इस्तेमाल शूटर्स की कार बरामद,इधर पुलिस खंगालती रही सीसीटीवी फुटेज, उधर चमका देकर फरार हो गए शूटर्स

बिलासपुर। बिलासपुर में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या में इस्तेमाल शूटर्स की कार मिली है। भरनी-परसदा गांव में पोड़ी रोड पर नीले रंग की कार मिली। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। वारदात के दिन पुलिस रायपुर टोल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही, इधर बिलासपुर-कोटा रोड से शातिर शूटर्स फरार हो गए। जांच में पता चला है कि कार का नंबर प्लेट बदला गया था।

जिस तरह से फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे सकरी पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है। दैनिक भास्कर ने इस सबसे बिजी रोड पर हुई सनसनीखेज वारदात की पड़ताल की, जिसमें पता चला है कि संजू त्रिपाठी की कार के सामने पहले कार अड़ाकर उसे रोका गया। फिर पीछे से दूसरी कार में आए हमलावरों ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी।महज पांच मिनट के भीतर हमलावर इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटनास्थल पर आठ बार फायरिंग के सबूत मिले है, जिसमें से एक गोली मिस फायर भी हुई थी। इधर, घटना के 12 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। इस मर्डर केस के पीछे सुपारी किलिंग की आशंका जताई जा रही है। वहीं, प्रारंभिक जांच में पुलिस को उसके छोटे भाई कपिल त्रिपाठी पर शक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button