छत्तीसगढ़

फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग पर बोले सीएम भूपेश बघेल कपड़ों के रंग से……

रायपुर : शाहरुख खान स्टारर अपकमिंग फिल्म पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. अभी यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दी है, लेकिन खासे चर्चे में जरूर आ गई हैं. फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग विवादों में घिर गया हैं. आपको बता दें कि फिल्म गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई हैं. जैसे ही ये गाना ट्रेंड होने लगा वैसे ही विवाद गहराता चला गया. कई हिंदू संगठनों ने इसे लेकर आपत्ति जताई तो वहीं ऐसे कई लोग है जो इसका विरोध करते नजर आए.

हालांकि जहां ज्यादातर लोगों ने फिल्म का विरोध किया तो कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इसका सपोर्ट किया हैं. इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का नाम भी जुड़ गया हैं. फिल्म पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर जारी विवाद के बीच विरोध करने वालों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का गुस्सा सामने आया है. बघेल ने सोमवार को इस मामले में कहा कि साधु जब जीवन में सब कुछ त्याग कर देते हैं तो भगवा रंग धारण कर लेते हैं, लेकिन भगवा पहनकर घूम रहे ये बजरंगी गुंडे जनता के लिए क्या त्याग कर गए हैं? इसके बजाय, वे जबरन वसूली की कोशिश कर रहे हैं. भूपेश बघेल के कड़े बयान के बाद राज्य में इस मुद्दे पर सियासत तेज हो सकती है.

भिलाई में आयोजित बाबा गुरु घासीदास जयंती समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग को भगवा रंग से जोड़े जाने पर एतराज जताया. बघेल ने साफ कहा कि ये किसी विवाद का मुद्दा ही नहीं है. छत्तीसगढ़ में भी अगले साल चुनाव होने वाला है. इसलिए विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) ध्रुवीकरण के लिए बिना बात का कोई न कोई मुद्दा बनाती रहती है. उसके पास कोई ठीक मुद्दा बचा नहीं है. सीएम बघेल ने कहा कि कोई भी किसी भी रंग का कपड़ा पहन ले तो उसकी पहचान नहीं बदल जाती.

कपड़ों के रंग से Identity नहीं बदल जाती

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इस जयंती कार्यक्रम में कुछ लोग काले रंग के कपड़े पहन कर आएं है तो क्या वे सभी उनका विरोध जताने आए हैं? उन्होंने पूछा कि क्या कोई नीला कपड़ा पहनने लग जाएगा तो वह अंबेडकरवादी हो जाएगा. बघेल ने लोगों से कहा कि गुरु घासीदास के आदर्शों और विचारों का अपने जीवन में पालन करें. साथ ही ऐसे बेकार के मुद्दों को तूल न दें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button