छत्तीसगढ़

इस राज्य के गृहमंत्री को कांग्रेस नेता ने भेजा आगरा का टिकट, कहा- ऐसे पागल…

रायपुर : फिल्म पठान के बेशर्म रंग ने अब सियासी तुल पकड़ लिया है। फिल्म के भगवा रंग को लेकर विवाद से सियासत गरमा गया और कई राजनेताओं के बीच इस घमासान को होते देखा जा रहा है। अब हाल ही में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर बयान दिया था जिसके बाद कांग्रेस नेताओं में जबरदस्ती है।

उन्होंने गृह मंत्री अनिज विज को आगरा तक ट्रेन की टिकट स्पीड पोस्ट की है। छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के निदेशक विनोद तिवारी ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अमर्यादित टिप्पणी के लिए पागल घोषित करते हुए अंबाला से आगरा तक का रेल टिकट स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा है।

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा की जिस तरह की अपमानजनक अमर्यादित टिप्पणी हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज द्वारा छत्तीसगढ़ के लिए की गई है ऐसे शब्दों का इस्तेमाल एक पागल ही कर सकता है ना के एक वरिष्ठ मंत्री। इसलिए आज अनिल विज की विधानसभा अंबाला केंट से आगरा तक की रेल टिकट भेज पागल खाने में भर्ती हो कर स्वास्थ लाभ निर्णय की सलाह कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने दी है ताकि आगे से ऐसी बात उनके द्वारा न करें।

कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि अनिल विज को स्वास्थ्य लाभ के बाद छत्तीसगढ़ आ कर छत्तीसगढ़ की जनता से मिल सरकार की योजनाओं को देखें और प्राप्त करें जिससे उन्हें पता चलेगा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनहित में कितनी योजना बनाई है और इससे लोगों को क्या पता चलेगा लाभ मिल रहा है।

भाजपा वाले भगवान राम, गाय, भगवा के आंकड़े करते हैं, आते हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भगवान श्री राम और गाय के नाम पर राजनीति नहीं बल्कि सेवा करते हैं। जैसे छत्तीसगढ़ में 138 करोड़ की लागत से राम वन गमन पथ विकसित हो रहा है, 10 जगहों पर 25 फुट की श्री राम की मूर्ति झूम रही है साथ ही 15 करोड़ की लागत से रायपुर के चंदखुरी में खर्च्या माता का मंदिर बनाया गया है ।

गायों के लिए अब तक 8408 ग्राम पंचायतों में गौठान बनाए गए हैं, गौ-पालकों से 2 रुपये प्रति किलो की दर से गाय के गोबर की ख़रीदी की जा रही है। अब तक लगभग 2 अरब गायों का गोबर ख़रीदा चुकाया जा चुका है, गायों का मूत्र भी 4 बड़े स्वामित्व का अधिग्रहण किया जा रहा है। ये है असली गौ सेवा, साथ ही इससे गौ-पालकों को लाभ भी हो रहा है।

बता दें, अनिज विज के बयानों पर सीएम भूपेश ने भी कहा कि मैंने अपने बयानों में जो सवाल उठाया था तो उन्होंने नहीं दिया। अब साझा करें। इनके पास आपकी फैक्ट्री है जो ये लोग साझा करते रहते हैं। भाजपा के खिलाफ बोलो तो धर्मद्रोही, केंद्र सरकार के खिलाफ बोलो तो देशद्रोही और इनके खिलाफ बोलो तो राक्षस?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button