दुर्ग

रास्ता रोककर शादीशुदा युवक ने गांव की किशोरी को बनाया हवस का शिकार

दुर्ग । दुर्ग जिला में एक शादीशुदा शख्स ने गांव में रहने वाली 15 साल की लड़की को अपने हवस का शिकार बनाया हैं। बताया जा रहा हैं कि लड़की का रास्ता रोककर आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना से सहमी लड़की ने परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी। जिसके बाद पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया हैं।

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की ये घटना कुम्हारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने शनिवार को बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वो शनिवार सुबह खेत की तरफ शौच के लिए गए थी। इसी दौरान वहां रोहित साहू आ गया। उसने युवती को छेड़ना शुरू कर दिया। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो उसने सुनसान क्षेत्र पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने बताया कि रेप की घटना के बाद आरोपी ने उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

इसके बाद पीड़ित घर पहुंची और उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। बेटी के साथ हुए इस घटना से आहत परिजनों ने किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने रोहित साहू के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू की गयी। बताया जा रहा हैं कि दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपी गांव से भागने की फिराक में था। तभी वहां कुम्हारी पुलिस पहुंच गई, पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस टीम ने उसे घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button