पॉलिटिक्स

अरुण साव की चुनौती पर CM भूपेश का तगड़ा जवाब…भाजपा सरकार ने किसानों को दी थी सिर्फ…

रायपुर किसानों के मुद्दे पर भूपेश सरकार हमेशा संवेदनशील रही है। फिर चाहे बात किसान न्याय योजना की हो या फिर समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की। भूपेश सरकार ने पिछले 5 सालों में किसानों के लिए जो कुछ किया, वो वाकई में मिसाल है।

पिछले दिनों भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बयान जारी कर कहा था कि समर्थन मूल्य पर पिछले 5 सालों में भूपेश सरकार और रमन सरकार ने कितनी राशि का भुगतान किया है, उसके आंकड़े सार्वजनिक हो जाए तो, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। अरुण साव के इस बयान का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कड़ा जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि किसानों को भाजपा शासनकाल के 5 साल के दौरान कुल 53,045 करोड़ का भुगतान हुआ है, जबकि कांग्रेस सरकार ने 5 साल में 1,10,000 करोड़ का भुगतान अन्नदाताओं को किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा शासनकाल एवं कांग्रेस शासनकाल में किसानों को भुगतान की गई राशि की जानकारी चाही थी, उनकी जानकारी के लिए किसानों को रमन सरकार के वक्त में की गई भुगतान की राशि और कांग्रेस शासनकाल में किए गए किसानों को राशि वितरण का आंकड़ा दिया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button