एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार से टूटी सगाई आज भी नहीं भूल पाई है रवीना टंडन

रवीना टंडन ने सालों बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप को बात की। उन्होंने कहा कि कई लोग डेटिंग करते है और अलग हो जाते है, लेकिन अक्षय संग की टूटी सगाई आज भी उनके दिमाग में क्यों अटकी है, जिसकी वजह वह खुद भी नहीं जानती।फिल्म मोहरा के गाने टिप टिप बरसा पानी में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री अभी भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है। इस गाने के साथ ही दोनों के अफेयर्स की बात बी-टाउन की सुर्खियां बन गई थी।

 

एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अपनी टूटी सगाई के बारे में बात की, जो अभी भी उनके सिर में अटकी हुई है और वह खुद समझ नहीं पा रही है कि ऐसा क्यों हो रहा है।रवीना टंडन ने बात करते हुए कहा- हर बार ये बात सामने आती है और लगता है फिर एक युद्ध शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि एक बार जब मैं उसकी लाइफ से बाहर चली गई और किसी और को डेट करने, वह पहले से किसी और को डेट कर रहा था, तो फिर जेलेसी कहां से आएंगी। रवीना टंडन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बाद, वह भूल गई हैं कि वास्तव में उनकी अक्षय से सगाई कब हुई थी क्योंकि उन्होंने सुनिश्चित किया था कि प्रेस में उस एपिसोड के बारे में कुछ भी नहीं पढ़ेंगी।

उन्होंने कहा- मोहरा के दौरान हमारी जोड़ी हिट रही। आज भी हम सोशली मिलते है, एक-दूसरे से टकराते हैं, चैट करते हैं। सब आगे बढ़ते हैं। सब आगे बढ़ते हैं। कॉलेज में लड़कियां हर हफ्ते अपना ब्वॉयफ्रेंड बदलती हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे सिर में अटकी हुई है, मुझे नहीं पता नहीं क्यों। 90 के दशक में रवीना-अक्षय के अफेयर के हर तरफ थे। रवीना, अक्षय के प्यार में इतनी दीवानी थी कि उन्होंने उनसे शादी करने फिल्में तक साइन करना बंद दिया थ

रवीना ने खुद बताया था कि उनकी सगाई भी हो गई थी लेकिन अक्षय की आशिक मिजाजी की वजह से रिश्ता टूट गया था। रिश्ता टूटने के बाद रवीना डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। बाद में रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी। रवीना की एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है। उनके बच्चे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button