एंटरटेनमेंट

क्या सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल करने वाले हैं सगाई

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ये दो नाम पिछले कुछ समय से जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. पटौदी खानदान से वास्ता रखने वाली सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. बताते चले ही एक्ट्रेस का नाम इनदिनों क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. कई मौके पर दोनों को साथ देखा गया.

जिसके बाद अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में बवाल मचा रहे है. बताते चले की इससे पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ रहा था. हालांकि अब ये खबर सामने आ रही है की सारा तेंदुलकर और शुभमन जल्द ही सगाई करने वाले है. शुभमन सारा तेंदुलकर की होने वाली है सगाई अभी पिछले मैच में शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इससे पहले जब वो मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे थे. तब फैंस सारा-सारा के नाम से चिल्ला रहे थे.

जब भीड़ ने तेजी से नाम चिल्लाया तो कुछ देर बाद शुभमन ने हाँथ हिलाकर दर्शको को धन्यवाद किया. दरअसल कुछ महीने पहले शुभमन गिल एक शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा की वो एक मशहूर लड़की को डेट कर रहे है. जिसका नाम सारा अली खान है. शुभमन ने कहा की वो बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस है. खैर शुभमन की इस बात पर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा. लेकिन फिर दोनों को विदेश में रेस्तरां में लंच डेट देखा गया था. जहाँ से दोनों के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगी थी.दरअसल शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 208 रन बनाए।

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन ट्वीट्स की सच्चाई तो सबको पता है लेकिन यूजर्स काफी इंटरेस्ट ले रहे है इन मजेदार पोस्ट पर। ये सगाई वाला ट्वीट 150 k से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button