एंटरटेनमेंटछत्तीसगढ़रायपुरस्पोर्ट्स

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग भोजपुरी दबंग भिड़ेगी पंजाब द शेर से, लीग का आगाज कल, तैयार है रायपुर  

रायपुर। भारतीय फिल्म उद्योग के कलाकारों का प्रसिद्ध सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग यानी सीसीएल 2023 में मनोज तिवारी के नेतृत्व वाली और आनंद विहारी यादव की भोजपुरी दबंग की टीम का भिड़ंत पंजाब द शेर से होगा। इससे पहले सीसीएल 2023 के लिए सज चुके रायपुर के मैदान में भव्य तरीके से कल इसका आगाज होगा। इस मौके पर भारतीय सिनेमा के कई नामचीन कलाकार मौजद रहेंगे। इन कलाकारों की मेजबानी के लिए जहां रायपुर तैयार है, वहीं सभी भोजपुरी दबंग की टीम भी अपने पहले मुकाबले में पंजाब द शेर से भिड़ने के लिए कमर कस चुकी है।

सीसीएल 2023 की एक महत्वपूर्ण फ्रेंचाइजी भोजपुरी दबंग के ओनर आनंद बिहारी यादव ने कहा कि T20 संस्करण पर आधारित इस टूर्नामेंट को छतीसगढ़ की सरकार और जनता के साथ स्थानीय कलाकारों का भी उत्साहजनक समर्थन मिल रहा है। यहां की जनता सीसीएल में अपने पसंदीदा कलाकार को क्रिकेट मैच खेलते हुए देखने को बेताब है। उन्होंने बताया कि रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 18 एवं 19 फरवरी को फिल्म सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच होने जा रहा है। रायपुर में 18 फरवरी यानी कल सीसीएल 2023 के आगाज के बाद ओपनिंग मैच बंगाल टायगर्स और कर्नाटक बुलडोजर्स के बीच खेला जाएगा। दूसरा मैच भी 18 फरवरी को ही चेन्नई रहिनोस और मुंबई हीरोज के बीच खेला जाएगा। जबकि 19 फरवरी को केरला स्ट्रीकर्स और तेलगु वरीयर्स के साथ और भोजपुरी दबंग, पंजाब द शेर के साथ आपस में भिड़ेंगे।

गौरतलब है कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन बीते 9 वर्षों से किया जा रहा है। रायपुर में होने जा रहे मैच में रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, सोहेल खान, मनोज तिवारी, रवि किशन, सोनू सूद, दिनेश लाल यादव जैसी फ़िल्म हस्तियां खेलती नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड, टॉलीवुड के साथ-साथ तमाम प्रादेशिक फीचर फिल्मों के अभिनेता अपनी-अपनी टीम लेकर पार्टिसिपेट करते हैं। इस वर्ष 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 18 फरवरी को दो मैच और 19 फरवरी को दो मैच होंगे। मैंचों की तैयारियां पूर्ण चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button