पॉलिटिक्स

रघुपति राघव राजा राम…ED को सन्मति दे भगवान…अनोखे अंदाज में ED रेड का विरोध,

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापेमारी से दिल्ली तक हलचल मची हुई है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) ने छापेमारी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार के तानाशाही राज में ED का नया नाम है, और नया काम  (लोकतंत्र को खत्म करना) है.

वही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इसका कड़ा विरोध किया है, सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता से और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश है। यह छापा ध्यान भटकाने का प्रयास है। क्या लिखा है सीएम ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष, पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष और एक विधायक सहित मेरे कई साथियों के घरों पर आज ईडी ने छापा मारा है। चार दिनों के बाद रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन है। तैयारियों में लगे साथियों को इस तरह रोककर हमारे हौसले नहीं तोड़े जा सकते।

जिसके बाद अब राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर और कुलदीप जुनेजा के नेतृत्व में ईडी कार्यवाही पर कड़ी निंदा करते हुए ढोल बाजे के साथ रामगोपाल अग्रवाल के घर के बाहर बैठे और रघुपति राघव राजा राम…. ED को सन्मति दे भगवान नारा लगा रहे है. वही एजाज ढेबर न अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि जो लोग अडानी के भ्रष्टाचार पर मौन साधे हुए हैं वे रायपुर में होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय महाअधिवेशन से इतने डरे हुए हैं कि प्रशासनिक तंत्रों के दुरुपयोग के अपने पुराने हथकंडे अपना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button