कोरबा

कोरबा में एक बार फिर पाली महोत्सव का रंगारंग आयोजन,, पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के राॅक परफार्मेंस पर जमकर झूमे विधायक और सीईओं

कोरबा कोरबा में पाली महोत्सव के अंतिम दिन पंजाबी सिंगर हार्डी संधु की धमाकेदार परफार्मेंस ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। हार्डी संधु ने जब अपने सुपरहिट गाने के साथ हिन्दी और पंजाबी गानों की राॅक परफार्मेस दी, तो हजारों की भीड़ के साथ ही विधायक और अधिकारी भी अपने आप को झूमने से नही रोक पाये। करीब डेढ़ घंटे तक चले इस धमाकेदार राॅक परमाफार्मेस के बाद भी लोग पंडाल में जमे रहे। पाली महोत्सव के समापन अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डाॅ.चरणदास महंत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए, उनके साथ सांसद ज्योत्सना महंत और स्थानीय विधायक मौजूद रहे।

 

 

कोरोना काल के दो साल के बाद कोरबा में एक बार फिर पाली महोत्सव का रंगारंग आयोजन किया गया। महाशिवरात्रि के दिन शुरू होने वाले इस महोत्सव का आगाज संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत के मुख्य आतिथ्य में शुभारंभ किया गया। पाली के केराझरियां में आयोजित पाली महोत्सव के लिए जिला प्रशासन ने व्यापक तैयारियां कर रखी थी। रविवार को महोत्सव के समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार आरू साहू और नितिन दुबे ने छत्तीसगढ़ी गीतों से महोत्सव में पहुंचे हजारोें लोगों का दिल जीत लिया। इसके पंजाबी सिंगर हार्डी संधु ने जैसे ही मंच पर अपना परफार्मेस शुरू किया पूरा पंडाल तालियों की आवाज से गुंज उठा।

लोगों के उत्साह को देखते हुए हार्डी संधु ने अपने सुपरहिट गानों से जहां पाली महोत्सव में समां बांध दिया। वही पंजाबी और हिन्दी गानों के मेलोडी गाकर हार्डी संधु ने पाली महोत्सव में मौजूद हजारों लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। हार्डी के राॅक परफार्मेंस के दौरान कई बार विधायक और अफसर भी झूमते नजर आये। हार्डी संधू ने जैसे ही पंजाबी सान्ग “आज ना सोया मैं सारी रात…..” गाना शुरू किया तो पाली विधायक मोहिराम केरकेट्टा और कटघोरा विधायक पुरषोत्तम कंवर इस गाने पर अपनी कुर्सी से उठकर समर्थको के साथ झूमकर डांस किया।

वही “गुलाबी आंखे जो तेरी देखी…..” गाने पर आम लोगों के साथ जिला पंचायत सीईओं काला चश्मा लगाकर कुर्सी पर ही जमकर डांस करते नजर आये। सीईओं को डांस करता देख निगम आयुक्त प्रभाकर पांडये और मौजूद दूसरे अफसर भी झूमते नजर आये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button