क्राइम

शीजान खान को तुनिशा सुसाइड केस में मिलेगी बेल! 23 फरवरी को होगी मामले की सुनवाई…

नई दिल्ली : टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान ए-काबुल’ की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में उनके ब्वॉयफ्रेंड और शो के को-एक्टर शीजान खान पुलिस हिरासत में है। इस केस को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं एक्टर ने अब सोमवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर की है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी शीजान खान को लेकर अपनी जांच पूरी कर ली है। साथ ही आरोपी के खिलाफ 524 पेज की चार्जशीट भी दायर की गई है। इस मामले में शीजान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और शीजान को इस बार जमानत मिल सकती है।

524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

बता दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले के आरोपी ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ एक्टर शीजान खान बीते दो महीने से जेल में हैं। हाल ही में आरोपी शीजान ने वसई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी और अब कोर्ट में 23 फरवरी को इस मामले को लेकर सुनवाई होगी। साथ ही वसई पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इसके साथ ही इस बार शीजान को जमानत मिलने के आसार ज्यादा दिख रहे हैं।

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस

शीजान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप हैं। इसलिए शीजान बीते दो महिने से जेल में बंद हैं। तुनिषा ने अपने टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button