एंटरटेनमेंट

टाइगर 3 के लिए जल्दी शुरू होगी शूटिंग, साथ नजर आएंगे शाहरुख खान और सलमान खान …

फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. फिल्म पठान के बाद अब सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी टाइगर 3 में भी नजर आने वाली है, जल्दी ही इसके लिए शूटिंग शुरू होगी.

बता दें कि टाइगर 3में शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे. सलमान खान और शाहरुख खान को फिर से साथ देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. इसमें शाहरुख का लुक बदल हुआ नजर आ सकता है. यह पहली बार नहीं है की दोनों की जोड़ी परदे में दिखी है, इसके पहले भी इन्होंने अपने फैंस को साथ आ कर तोहफा दिया है.

बता दें कि शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की टाइगर , दोनों ही यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं. ऐसे में दोनों सितारों की झलक एक-दूसरे की फिल्मों में दिखाई देना लाजमी है. पठान में सभी ने सलमान खान का कैमियो देखा. अब सलमान की फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आएंगे.

बता दें कि इस सीक्वेंस को बीते वर्ष शूट करने की तैयारी थी. लेकिन, कुछ निजी और प्रोफेशनल वजहों से शूटिंग नहीं हो सकी. अब सलमान और शाहरुख के सीन्स की शूटिंग के लिए स्पेशल सेट तैयार किया गया है. दोनों का सीक्वन्स अप्रैल 2023 में शूट होग.

फिल्म ‘पठान’ में टाइगर और पठान के सीक्वन्स को फैंस ने खूब पसंद किया था. ये सीन्स फिल्म की हाईलाइट बने थे. अब मेकर्स की कोशिश है कि फिल्म ‘टाइगर 3’ के सीक्वन्स को पहले से भी ज्यादा दमदार बनाना चाहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button