नेशनल/इंटरनेशनल

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा गिरफ्तार, दिल्ली नहीं इस राज्य की पुलिस ने हिरासत में लिया …. सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया सामने …

नई दिल्ली एयरपोर्ट में रोक कर गिरफ्तार करने की कोशिश की गई थी और उन्हें रायपुर आने से रोक दिया गया था जिसके बाद इस मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। अब बड़ी खबर यह आ रही है कि पवन खेड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने रोका था लेकिन उनकी गिरफ्तारी असम पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके बाद उन्हें असम ले जाने की तैयारी कर रही है।

इस मामले में छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी अधिवेशन से डरी हुई है। एक तरफ बीजेपी प्रदेश में छापेमारी कर हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस के हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से रोक रही है. पवन खेड़ा को प्लेन से उतारना दिखाता है कि बीजेपी कांग्रेस के महाधिवेशन से डर गई है।

पवन खेड़ा ने उन्हें रोकने पर एयरपोर्ट में कहा था कि – मुझे कहा गया कि वे मेरा सामान देखना चाहते हैं। मैंने कहा मेरे पास एक हैंडबैग के अलावा कुछ नहीं है। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मैं नहीं जा सकता और डीसीपी मुझसे मिलने आएंगे। मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों रोका जा रहा है। बता दें कि असम के दीमा हसाओ ज़िले के हाफलोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि कल 24 फरवरी से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस का 85वां अधिवेशन होने वाला है जिसके लिए आज कई बड़े नेता रायपुर पहुँच गए हैं वहीँ और कई बड़े नेता रायपुर आने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाईट में चढ़ने वाले थे तभी पवन खेड़ा को पुलिस ने रोक लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button