छत्तीसगढ़रायपुर

परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में बोर्ड परीक्षार्थियों की करें सहायता : एनएसयूआई छात्र नेता अंकित बंजारे 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 1 मार्च से 12वीं और 2 मार्च से 10वीं की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने बोर्ड परीक्षाओं की पूरी तैयारी कर ली है। छात्र नेता अंकित बंजारे ने परीक्षा प्रारंभ होने से पहले आम जनों से निवेदन किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर से 12वीं और 10वीं की परीक्षाएं शुरू होने जा रही है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ बोर्ड के तहत 12वीं की परीक्षा 1 मार्च और 10वीं की परीक्षा 2 मार्च से शुरू होगी। माध्यमिक शिक्षा मंडल (माशिमं) से इसकी समय-सारणी जारी की गई। इसके तहत परीक्षा सुबह 9 बजे से शुरू होगी। दसवीं की परीक्षा 23 मार्च तक चलेगी। जबकि बारहवीं की परीक्षा 27 मार्च को खत्म होगी।

प्रदेश में ऐसे बहुत से छात्र छात्राएं होती है जिनके पास स्वयं का साधन नही होने की वजह से सुबह संसाधनों के इंतजार में परेशान होते हुए चौक, चौराहे, आदि स्थानों में खड़े रहते है। ऐसे

छात्र छात्राओं की मदद करना हम सभी का फर्ज है । आप सभी उनका सहयोग करें और परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने का प्यास करे। आपके एक सहयोग से छात्रों का भविष्य संवर सकता है। वहीं परीक्षा में शामिल होने जा रहे छात्र- छात्राओं को आगामी परीक्षा के लिए बधाई दी। बता दें कि छत्तीसगढ़ बोर्ड के तहत 12वीं की परीक्षा 1 मार्च और 10वीं की परीक्षा 2 मार्च से शुरू होगी। माध्यमिक शिक्षा मंडल (माशिमं ) से इसकी समय सारणी जारी की गई। इसके तहत परीक्षा सुबह 9 बजे से शुरू होगी। दसवीं की परीक्षा 23 मार्च तक चलेगी। जबकि बारहवीं की परीक्षा 27 मार्च को खत्म होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button