बिलासपुर

बिलासपुर में खुलेगा एम्स… स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी.. कल ही बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने सदन में उठाया मुद्दा…..

बिलासपुर : बिलासपुर से जुड़ी एक बड़ी खबर है। बिलासपुर में नया एम्स खुलेगा। खुद स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि बिलासपुर में एम्स खोले जाने को लेकर सहमति मिल गयी है। अब से थोड़ी देर पहले स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा समस्त प्रदेशवासियों को अत्यंत संतोष से सूचित करना चाहता हूं कि बिलासपुर में एम्स खोले जाने के प्रस्ताव पर सहमति प्राप्त हो गई है। प्रदेश में एक नए एम्स की स्थापना से स्वस्थ्य व्यवस्था को एक अभूतपूर्व मजबूती प्राप्त होगी।

आपको बता दें कि कल ही बिलासपुर में एम्स की डिमांड विधानसभा में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने की थी। बिलासपुर विधायक की इस मांग को बिलासपुर संभाग के अन्य विधायकों का भी साथ मिला था। विधायक के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से भारत सरकार को पत्र लिखा गया है। वहीं राज्य सरकार ने इसके लिए जगह चिन्हित कर ली है। सदन में आज पहला सवाल कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय का लगा था। विधायक के सवाल पर आज विपक्ष भी एकजुट नजर आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button