क्राइमनेशनल/इंटरनेशनल

टिकरापारा में एक और कांड, पेड़ से लटका मिला युवक का शव … जांच में जुटी पुलिस …

रायपुर। बीते दिनों राजधानी की टिकरापारा थाना क्षेत्र में कई घटनाएं हो चुकी हैं जिसने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। पहले पति-पत्नी की हत्या का मामला और फिर छात्रा के सुसाइड का मामला। अब एक शव पेड़ में लटका मिला है जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी के मुताबिक़ टिकरापारा थाना क्षेत्र स्थित कैपिटल प्लाजा के पास एक खंडरनुमा जगह पर पेड़ में फांसी के फंदे पर एक शख्स की लाश लटकती हालत में बरामद की गई हैं।

इस मामले में टिकरापारा पुलिस ने मामले में अपराध कायम कर शव की शिनाख्त शुरू कर दी हैं। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल युवक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला हैं।

पति-पत्नी ने शादी के अगले दिन एक दूसरे की हत्या की थी

21 फरवरी को मंगलवार की शाम टिकरापारा में शादी के दो दिन बाद ही पति-पत्नी ने एक दूसरे की हत्या कर दी थी। दोनों की शादी 19 तारीख को हुई थी और मंगलवार 21 फरवरी को रिसेप्शन था जिसके लिए युवक तैयार होने कमरे में गया था। वहां उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से लड़ाई हुई जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से वार कर हत्या कर दी थी।

पहले बताया जा रहा था कि युवक ने पत्नी की हत्या कर खुद को चाक़ू मार लिया था। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई थी कि दोनों के शरीर में चाक़ू के करीब 15 निशान पाए गए थे जिससे यही माना जा रहा था कि दोनों ने एक दूसरे की हत्या की ही। मृतक युवक का नाम असलम पिता बसीर अहमद था जो संतोषी नगर नगर निवासी है। और मृतक युवती का नाम कहकशा बानो राजा तालाब निवासी था।

छात्रा ने RDA बिल्डिंग से छलांग लगाकर कर ली थी खुदखुशी

राजधानी में सोमवार 27 फरवरी को टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत RDA बिल्डिंग से कूदकर एक 9वीं कक्षा की छात्रा ने खुदखुशी कर ली थी। इस मामले के बाद पुलिस इस आत्महत्या के पीछे की कड़ियां मिलाने में जुटी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने इसका दुबई कनेक्शन भी बताया था। पुलिस ने बताया था कि युवती ने इंस्टाग्राम पर किसी दुबई के युवक को अपनी न्यूड तस्वीर भेजी थी।

इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद समीर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद समीर ने दुबई निवासी युवक से इंस्टाग्राम में फेक आईडी बनाकर नाबालिग की न्यूड तस्वीर हासिल कर ली थी। वहीँ इसके बाद से आरोपी लगातार नाबालिग के साथ गाली गलौच कर रहा था।

नाबालिग की खुदखुशी के पहले भी आरोपी ने नाबालिग के साथ गाली गलौच की थी। आरोपी समीर के खिलाफ पुलिस ने धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button