एंटरटेनमेंट

लोगों के दिल को छू गई तू झूठी मैं मक्कार, धमाकेदार कमाई से मनाई होली …..  

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को ओपनिंग डे पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है। आइए जानते हैं कि टिकट खिड़की पर फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।निर्देशक लव रंजन रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बनाने के एक्सपर्ट माने जाते हैं।

इससे पहले वह दे दे प्यार दे, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बना चुके हैं। रणबीर के साथ पहली बार इस फिल्म में काम करने वाले लव ने अपनी नई फिल्म में भी शानदार कहानी परोसी है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।बता दें कि पहले दिन की शानदार कमाई के साथ रणबीर की टॉप ओपनर फिल्म में तू झूठी मैं मक्कार चौथे पायदान पर आ गई है।

इस लिस्ट में टॉप पर ब्रह्मास्त्र है जो पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 36 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म का कुल कलेक्शन 257.44 करोड़ रहा था।वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद रणबीर जल्द ही एनिमल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। इससे पहले वह कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। फिल्म में उनके अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button