कबीरधाम

कवर्धा में आम आदमी पार्टी का होली मिलन समारोह आगामी चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

कबीरधाम जिले में आम आदमी पार्टी कवर्धा जिला इकाई के द्वारा आम आदमी पार्टी के कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर 5 जिलों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के बीच मंथन हुआ।

आगामी चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता धरातल पर कदम रख चुकी है। बीते दिन प्रदेश प्रभारी के दौरे के बाद आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में अपना कदम मजबूत करने हर तरह के प्रयाश कर रही है। इस विधानसभा चुनाव में आप पार्टी छत्तीसगढ़ में पुरे 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष पवन चंद्रवंशी के द्वारा कार्यकर्ताओं से आवाहन किया गया कि प्रत्येक घर जाकर राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के विचारधारा से अवगत कराएं एवं शिक्षा तथा स्वास्थ सुविधाओं पर विशेष रूप से बातचीत करें एवं प्रत्येक सुदूर अंचल तक 1-1 लोगों के मध्य में विचार विमर्श करें।

चंद्रवंशी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आयुष्मान भारत कार्ड जिसमें 500000 तक का इलाज मुफ्त में किया जाएगा नाम मात्र का कार्ड रह गया है छत्तीसगढ़ के विभिन्न अस्पतालों में इलाज की सुविधा उपलब्ध नहीं है एवं 5 लाख तक का मुफ्त इलाज अभी तक कितने लोगों का हुआ है यह सरकार को जनता के सामने रखनी चाहिए।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एवं बेमेतरा के जिला अध्यक्ष अंजोर दास के द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि बीजेपी और कांग्रेस पांच 5 साल की आपसी समझौते के अनुसार जनता को लूट रही है जनता अपनी मूलभूत सुविधाएं बिजली पानी और शिक्षा के लिए अभी भी दर-दर भटक रही है उन्हें किसी भी प्रकार की सुविधाएं नहीं दी जा रही है।

विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजेश कुमार साहू ने कहा

आम आदमी पार्टी के पंडरिया विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजेश कुमार साहू के द्वारा कार्यकर्ताओं को संगठन की ताकत एकजुटता एवं आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी किस तरह से कार्य करेगी ,कैसे घर-घर तक लोगों के मध्य में पहुंचकर परिवर्तन की झाड़ू चलेगी संबोधन में समझाया .

उन्होंने कहा कि आपको लाख तोड़ने का प्रयास करेंगे।अपने लक्ष्य से भटकाने का प्रयास करेंगे किंतु आपको जनता के बीच में अपने विचारधारा से नहीं भटकना है हमारा प्रमुख उद्देश्य जनता की सेवा करना है, लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना है,लोगों को फ्री बिजली मिले,किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य दिलवाना है, बेरोजगारों के लिए रोजगार की व्यवस्था करवाने हैं, ग्रामीण अंचल में आज राजनीतिक परिदृश्य को बदलना है और निश्चित रूप से परिवर्तन होगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एवं बेमेतरा जिला अध्यक्ष अंजोर दास मानिकपुरी, बालोद जिला अध्यक्ष घनश्याम दास चंद्रवंशी, पूर्व राजनांदगांव जिला अध्यक्ष चद्रमणि वर्मा, पूर्व कोटा पर्यवेक्षक डीबी सिंह ,मुंगेली जिला अध्यक्ष दीपक पात्रे, बिलासपुर लोकसभा अध्यक्ष मोहित यादव, कबीरधाम जिला के पूर्व अध्यक्ष पवन चंद्रवंशी, राजनांदगांव लोकसभा सचिव देवेंद्र चंद्रवंशी, कवर्धा जिला सचिव प्रकाश चंद्रवंशी, कवर्धा जिला पुर्व संगठन मंत्री किशन कुमार गोस्वामी, पूर्व कोषाध्यक्ष संजय चंद्रवंशी, पूर्व पंडरिया विधानसभा प्रत्याशी राजेश कुमार साहू तथा 5 जिला के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button