छत्तीसगढ़नेशनल/इंटरनेशनललाइफस्टाइल

सुहागरात रात से पहले दुल्हन बोली- मैं थक गई,आज से रिश्ता खत्म, 7 घंटे के भीतर टूट गई शादी, जानिए ऐसा क्या हुआ…

कानपुर: शादी को सात जन्मों का बंधन कहा जाता है, लेकिन कानपुर महानगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शादी 7 घंटे भी ना चल पाई इसकी वजह है दूरी। जी हां, ससुराल ज्यादा दूर होने की वजह से दुल्हन ने सात जन्मों के साथ को 7 घंटे में ही छोड़ दिया।

राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले रवि की शादी बनारस की वैष्णवी से तय हुई थी। दोनों की कोर्ट मैरिज हुई थी। रवि राजस्थान से बनारस अपने कुछ परिजनों के साथ पहुंचे थे जहां पर वैष्णवी के परिजनों के साथ जाकर उन्होंने कोर्ट में शादी की थी। जिसके बाद वैष्णवी को लेकर वह वापस राजस्थान जा रहे थे। करीब 7 घंटे की दूरी तय करने के बाद कानपुर के सरसौल में उन्होंने चाय नाश्ता करने के लिए अपनी गाड़ी रुकवाई। इस दौरान वैष्णवी गाड़ी से उतरी और थकान की बात कहकर आस-पास टहलने लगी।

इसी दौरान हाइवे किनारे खड़ी पीआरडी के पास दौड़कर वह पहुंच गई और कार सवारों द्वारा जबरन उसे ले जाने की शिकायत उनसे कर दी। जिसके बाद पीआरबी सभी को थाने ले आई जहां पर रवि ने कोर्ट के डॉक्यूमेंट दिखाएं और बताया कि उसकी शादी वैष्णवी के साथ हुई है। तब जाकर पुलिस कोई स्थिति के बारे में पता चल सका। वहीं वैष्णवी के परिजनों से बात करने के बाद उसे भेज दिया गया है और रवि बिना दुल्हन लिए अपनी बारात वापस लेकर पहुंच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button