एंटरटेनमेंट

अनुपमा से बोर होने लगे दर्शक ,करने लगे बंद करने की मांग

नई दिल्ली: टीवी का मशहूर सीरियल’अनुपमा’ घर-घरमें दर्शकों की पहली पसंद बन गया है. इस शो ने ऑन एयर होते ही लोगों का दिल जीत लिया. ‘अनुपमा’ ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़े और लंबे समय तक टेलीविजन का नंबर वन शो बना रहा. अब वो वक्त भी आ चुका है, जब फैंस ‘अनुपमा’ के बंद होने की मांग कर रहे हैं. शो का लेटेस्ट प्रोमो देख लीजिए, सब समझ जाएंगे.अनुपमा’ शो जब शुरू हुआ था, तो उसमें एक चार्म था.

शो के जरिए महिलाओं को एक स्ट्रांग मैसेज दिया जा रहा था. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, इसकी कहानी बोरिंग होती गई. पहले अनुपमा ने (रुपाली गांगुली), वनराज शाह (सुधांशु पांडे) से तलाक लेकर अनुज (गौरव खन्ना) के साथ अपनी अलग दुनिया बसाई. इसके बाद अपनुपा ने अपनी और अनुज की फैमिली को आगे बढ़ाने के लिए एक बेटी को गोद लिया. अब वही अनुपमा बेटी अनु को खुद से दूर कर चुकी है. प्रोमो में देख सकते हैं कि अनुज, अनुपमा से कह रहा है कि तुम मां होकर अपनी बेटी को खुद से अलग कैसे होने दे सकती हो. बेटी से बिछड़ने के गम में अनुज टूटा हुआ नजर आ रहा है.

पति-पत्नी के बीच बेटी को लेकर बहस चल रही है. इसी बीच अनुज, अनुपमा से कहता है कि तुम अनु की सगी मां नहीं हो, इसलिए उसे जाने दे रही हो. अगर सगी बेटी होती, तो ऐसा नहीं करती. जवाब में अनुपमा कहती है कि मां तो मां होती है, उस पर इल्जाम क्या लगाना. अनुपमा की ममता पर सवाल उठे, तो लोगों ने भी सीरियल को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए.बंद होना चाहिए ड्रामाशो का प्रोमो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा कि अनुज इतना बड़ा बिजनेसमैन होकर इतनी छोटी बातें कैसे कर सकता है. वहीं दूसरे ने लिखा कि ये ड्रामा बंद करो. आखिर कब तक ये रोना-धोना दिखाकर हमें पकाते रहोगे. वहीं कई लोगों ने वनराज के बाद अनुपमा, अनुज की जिंदगी खराब कर रही है. अनुज सारे काम छोड़कर बस अनुपमा के पीछे भागता रहता है. इनमें से कुछ लोग कह रहे हैं ये सब दिखाकर समाज में एक गलत मैसेज दिया जा रहा है

.इन सारे सवालों के बीच एक सवाल ये भी है कि अनुज से शादी के बाद अनुपमा अकसर वनराज हाउस की परेशानियां हल करने में लगी रहती हैं. वो भूल जाती है कि उसकी दूसरी शादी हुई है. पर पहली शादी की तरह वो दूसरी शादी को भी मुश्किल में डाल रही है. बेटी के जाने से अनुज की बुरी कंडीशन है, उसके बावजूद वो वनराज हाउस में होली सेलिब्रेट करती दिखी. ऐसे लगता है कि उसे अपने पति की हालत से कोई फर्क नहीं पड़ता है:

शो में हर दिन कई ट्विस्ट हैं, लेकिन घूम फिर कर कहानी, अनुपमा के सामने नए चैंलेज आकर खड़ी कर देती है. अनुपमा कभी वनराज के परिवार के लिए रोती है, तो कभी अनुज. सीरियल वालों से इतना ही कहना है कि अगर सिर्फ अनुपमा के आंसुओं को ही दिखाना है, तो शो अब सच में बंद कर देना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button