क्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर

14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म, शादी का वादा कर ऐसे दिया घटना को अंजाम…

बिलासपुर

14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक ने लड़की से प्यार का इजहार किया। फिर शादी का वादा तक करके भगा ले गया। मामला सामने आने के बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है। टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया कि, सिरगिट्‌टी क्षेत्र की 15 साल की लड़की नवमीं में पढ़ती है। उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह 14 मार्च को बिना बताए घर से गायब हो गई है।

उन्होंने उसकी तलाश की और सहेलियों और परिचितों से जानकारी जुटाई। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला।परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़की की अपहरण की आशंका पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सिरगिट्‌टी के देवार मोहल्ला निवासी सूर्यकांत सूर्यवंशी (19) लड़की को भगाकर ले गया होगा। लिहाजा, पुलिस ने उसकी जानकारी जुटाई, तब वह भी गायब मिला।

पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी, तभी बीते 16 मार्च को वह अचानक अपने घर पहुंच गई। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कराया, तब उसने बताया कि सूर्यकांत करीब साल भर पहले स्कूल जाते-आते उससे मिलता था। इसी दौरान उसने दोस्ती की। फिर उसके साथ शादी करने का वादा किया था।घटना के दिन वह शादी करने और साथ रहने के नाम पर बहला कर उसे ले गया था। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया। जब उसे पता चला कि पुलिस उसे खोज रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button