एंटरटेनमेंट

अरिजीत सिंह के शो पर छाया संकट का बादल, कंसर्ट हो सकता है कैंसिल

रायपुर ; बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह की गायकी के सब लोग दीवाने हैं. युवा वर्ग तो इनकी सिंगिंग पर फिदा रहता है. रायपुर में अरिजीत सिंह का कार्यक्रम 25 मार्च को होने वाला है. इस कार्यक्रम से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी युवा विंग ने अरिजीत सिंह के शो को विरोध करते हुए कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की है. इस बाबत रायपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है. इस ज्ञापन के जरिए यह कहा गया है कि “अभी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा चल रही है. ऐसे समय में इस तरह का शो कराना युवाओं के लिए ठीक नहीं है. उनके भविष्य से खिलवाड़ करने का काम किया जा रहा है. इस शो में शराब परोसने की अनुमति दी गई है. इसलिए हम इसका विरोध करते हैं.

शराब परोसने की अनुमति से नाराज जोगी कांग्रेस यूथ विंग: छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने अरिजीत सिंह के कार्यक्रम का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि “प्रदेश में स्कूल कॉलेजों में परीक्षा चल रही है. ऐसे में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कर छात्रों के भविष्य के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नवरात्रि का पर्व भी चल रहा है. ऐसे में छत्तीसगढ़िया जनता देवी देवता की पूजा करती है. उसमें अगर इस तरह का आयोजन होगा तो यह ठीक नहीं है. इस तरह के शो में खुलेआम शराब परोसने की बात कही जा रही है. इन सब बातों को लेकर हम इस शो का विरोध करते हैं

अगर शो हुआ तो कार्यक्रम स्थल पर होगा प्रदर्शन: रायपुर के जोरा में 25 मार्च को अरिजीत सिंह का शो रखा गया है. इसका आयोजन हार्दिक और सिद्धार्थ जैन करवा रहे हैं. जोगी युवा विंग के अध्यक्ष प्रदीप साहू ने चेतावनी दी है कि “अगर शो में शराब परोसने की बात की गई तो जोगी कांग्रेस युवा विंग के कार्यकर्ता विरोध करेंगे. अगर कार्यक्रम को 48 घंटे के अंदर स्थगित नहीं किया जाता है तो. हम सब कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button