छत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

बाबा ने फिर बतायी अपनी बेबसी…कर्मचारियों से कहा, आपको न्याय सिर्फ मुख्यमंत्री से मिलेगा, मैं कुछ नहीं कर सकता

रायपुर । स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का अपनी लाचारी बताते हुए एक ऑडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल ये बातचीत सफाई कर्मचारियों की स्वास्थ्य मंत्री के साथ साथ फोन पर हुई थी। उस ऑडियो में सिंहदेव अनियमित कर्मचारियों से कह रहे है कि आप लोगों को न्याय मुख्यमंत्री से ही मिल पाएगा। दरअसल अंबिकापुर में नियमितीकरण की मांग को लेकर उनका निवास घेरने जा रहे थे। कर्मचारियों से जब स्वास्थ्यकर्मियों की मुलाकात नहीं हुई तो कर्मचारियों ने सीधे स्वास्थ्य मंत्री को ही फोन लगा दिया।

फोन पर स्वास्थ्य मंत्री सरकार में अपनी हैसियत को बता रहे हैं। उनलोगों की समस्याओं का समाधान सिर्फ मुख्यमंत्री ही कर सकते हैं। आपको बता दें कि प्रदेश के दैनिक वेतनभोगी और अनियमित कर्मचारी पिछले कई सालों से नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। इन मांगों को लेकर कई बार कर्मचारी प्रदर्शन भी कर चुके हैं। अंबिकापुर में भी कर्मचारी रैली निकालकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास का घेराव करने जा रहे थे। लेकिन इस दौरान पुलिस ने उन्हें बीच में रोक लिया। फिर यहां कर्मचारियों ने मोबाइल फोन के जरिए उनसे बात की।

कर्मचारी मंत्री से न्याय की मांग करते हुए कहा, बाबा आप बता दीजिये, उनका नियमितिकरण होगा या नहीं, फिर आज के बाद वो उनके दरवाजे पर कभी नहीं आयेंगे। कर्मचारियों ने पूछा कि दैनिक वेतन भोगी और अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण कब होगा, क्योंकि कुछ महीने के बाद वो तो कहीं के नहीं रहेगे। सिंहदेव बार-बार उन्हें यही समझाते रहे कि उनसे सवालों का जवाब केवल मुख्यमंत्री दे पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button