Uncategorizedनेशनल/इंटरनेशनल

बिन ब्याह के बाप बनना चाहते थे सलमान खान, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा …

बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों अपनी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शुरुआत में तो इस फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था, लेकिन बाद में ईद की छुट्टी का सलमान खान को बहुत फायदा मिला था। हालांकि अब फिर किसी का भाई किसी की जान की रफ्तार धीमी हो चुकी है। इन सबसे इतर इन दिनों सलमान आप की अदालत में जा पहुंचे, जहां उनसे कुछ सवाल किए गए, जिसको लेकर अभिनेता चर्चा में बने हुए हैं।

सलमान खान रजत शर्मा के मशहूर शो आप की अदालत का हिस्सा बने। इस दौरान अभिनेता से कई सवाल किए गए थे। लेकिन सलमान के मुंह से एक सवाल का जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल सलमान खान से कहा गया कि करण जौहर बिना शादी के ही पिता बन चुके हैं। इसपर सलमान खान ने कहा, जी हां, मैं भी यही करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन तभी कानून बदल गया।

सलमान खान ने आगे कहा कि ‘मुझे बच्चे काफी पसंद हैं, लेकिन किड्स जब आते हैं तब मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी है मगर हमारे घर में मां ही मां पड़ी हैं। मेरे पास पूरा जिला है। पूरा गांव है लेकिन मेरे बच्चे की मां मेरी पत्नी होगी।’ इसके अलावा भी सलमान खान से अन्य कई विषयों पर बात की गई, जिसके उन्होंने दिलचस्प जवाब दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button