गौरेला पेंड्रा मरवाही

दुल्हे को गोद में उठाकर कांग्रेस विधायक ने किया जबरदस्त डांस

मरवाही । मौका शादी के सीजन का है और चुनाव का वक्त भी करीब है। ऐसे में शादियों में नेताओं का अपनापन कुछ ज्यादा ही छलकता है। एक ऐसा ही वीडियो मरवाही से सामने आया है, जहां विधायक केके ध्रुव शादी के एक कार्यक्रम में अलग ही अंदाज में नजर आये। विधायक केके ध्रुव ने शादी के कार्यक्रम में दुल्हे को गोद में उठाकर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। विधायक केके ध्रुव का ये वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस से मरवाही विधायक डॉ के के ध्रुव का ये वीडियो मरवाही विधानसभा क्षेत्र में एक आदिवासी परिवार का है। शादी समारोह में विधायक ने हल्दी रस्म के दौरान मंडप में ही दूल्हे को गोद में उठाकर नाचते नजर आए। दरअसल मरवाही से कांग्रेस के विधायक डॉक्टर के के ध्रुव अपने अलग अंदाज के लिए मरवाही में जाने जाते है। वायरल विडियो में विधायक डॉ ध्रुव मरवाही के करहनी गांव में हो रहे एक आदिवासी परिवार की शादी समारोह में शामिल हुए।

इस दौरान मंडप के नीचे चल रहे हल्दी रस्म के दौरान वे दूल्हे को अपने गोद में उठा कर ढोल की थाप पर विधायक डॉ ध्रुव जमकर झूमते नजर आए। विधायक डॉ ध्रुव वर-वधू को आशीर्वाद देने के करहनी पहुचे थे और विधायक ढोल की थाप में अपने आप को रोक नही पाए और जमकर थिरके इस नए अंदाज में विधायक का वीडियो स्थानीय सोशल मीडिया प्लेटफार्म में जमकर वायरल हो रहा है ।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button