छत्तीसगढ़तिल्दा

नेवरा पुलिस की सक्रियता ने  बैकुंठ रेलवे ट्रेक पर पड़ी मिली लाश का किया पर्दाफाश 

तिल्दा। मिली जानकारी अनुसार विगत दिवस सिलयारी बैकुंठ के मध्य जलसो के पास एक शव मिला था, जिसे वार्ड क्रमांक 18 शिक्षक कॉलोनी तिल्दा निवासी अनिल वर्मा के रूप मे पहचान कर मर्ग क़ायम किया गया था, जो प्रथम दृष्टि मे आत्महत्या का मामला लग रहा था पर स्थानीय पुलिस को शक था कि यह हत्या हो सकता है और वह शक सही भी निकला ,जो पोस्ट मार्टम के बाद सिद्ध हो गया की यह आत्म हत्या नहीं बल्कि एक सोची समझी मर्डर प्लान का हिस्सा है और पुलिस के जांच का भी रुख बदल गया और 24 घंटे मे शक के आधार पर आरोपी के पास पहुंच गयी तथा कडाई से पूछताछ करने आरोपी पति पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

**पति पत्नी निकले हत्यारे **

कोहका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वर्तमान निवास मे आरोपी पति अश्वनी कुमार धीवर 30 वर्ष और उसकी पत्नी उषा धीवर 33 वर्ष स्थायी निवासी कंनकी खरोरा ने मृतक अनिल वर्मा को अपने घर बुलाकर आँख मे मिर्च स्प्रे किया उसके पश्चात बैट व लोहे की हथोड़ी से वार किया तथा घर मे रखे चिमनी के बाती वाली रस्सी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी तथा उसके गाड़ी की चाबी लेकर मोबाइल स्विच ऑफ़ कर दिया और लाश को दुर्घटना का रूप देने के लिए रेलवे ट्रेक मे छोड़ आये पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का मामला स्पष्ट हो गया। जिससे आरोपी मोबाइल लोकेशन और कॉल हिस्ट्री से पकड़े गए तथा अपना जुर्म कबूल किया। नेवरा पुलिस ने आज धारा 302,201,34, के तहत दोनों को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया ।

**हत्या का कारण ब्लैकमेल करना बताया **

आरोपी अश्वनी कुमार ने बताया की मृतक का उसके पत्नी के साथ चार वर्षो से अवैध संबंध कर उसे ब्लैकमेल कर परेशान करता था जिससे मै बहुत त्रस्त हो गया था जिसके कारण योजनाबद्ध तरिके से घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button