छत्तीसगढ़धमतरीरायपुर

धमतरी में ऑनलाइन सट्टे की ख़बर चलते ही आवाम दूत न्यूज के संपादक को मिली धमकियां

रायपुर। धमतरी में ऑनलाइन सट्टे की ख़बर आवाम दूत न्यूज में चलते ही शिकायत कर्ता और आवाम दूत न्यूज के संपादक को मान हानि और एस पी साहब से कॉल करवाने की धमकी दे रहे हैं।

ज्ञात हो कि कल शुक्रवार को आवाम दूत न्यूज अपने वेब चैनल पर प्रमुखता से धमतरी में ऑनलाइन सट्टे की ख़बर दिखाया था , जिससे सट्टे चलाने वालो में खलबली मची हुई है, और अपने आप को बचाने के लिए या अपने आपको पाक साफ साबित करने के लिए तरह तरह के हटकंडे अपना रहे हैं,

इसी बीच कुछ सफेदपोश नेता खुद का नाम न्यूज में होना बताकर शिकायत कर्ता और आवाम दूत न्यूज के संपादक को मान हानि की नोटिस भेजने और एस पी साहब से कॉल करवाने की धमकी दे रहे हैं, यहां पर चोर के दाढ़ी में तिनका वाली कहावत भली भांति चरितार्थ होती नजर आ रही है, क्योंकि खबर चलते ही पर्दे के पीछे रहने वाले लोग अपने आप सबूत बनकर आ रहे हैं कि मेरी भी संलिप्तता इस धंधे में है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के आला अधिकारियों एवम् जिले के एक क़द्दावर नेता पूर्व मंत्री तथा प्रदेश संगठन के एक नेता की भूमिका भी संदिग्ध है।

अब देखना होगा आगे चलकर शासन प्रशासन अन्य शहरों की तरह यहां पर भी सट्टे बाजों के ऊपर कार्रवाई करती हैं या मामले दबाकर शिकायतकर्ता के ऊपर ही कर्रवाई कर दिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button