क्राइमछत्तीसगढ़सरगुजा

पति की लड़ाई के बाद शिक्षिका ने की आत्महत्या ,,फंदे पर लटकी मिली लाश

सरगुजा । सरगुजा में एक शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला सरगुजा के खलबग़ीचा स्थित अटल आवास की है। आरोप है कि पति के विवाद के बाद पत्नी ने ये आत्मघाती कदम उठाया। शिक्षिका का नाम रूपलता गुप्ता है। घटना के बाद मृतिका के घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में जाकर जांच की मांग की है। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह ने बताया कि, मामला आत्महत्या का लगता है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक शिक्षिका रूपलता गुप्ता अपने पति संतोष सोनी के साथ रहती थी। दोनों के बीच विवाद भी होता था। पिछले कुछ दिनों से दोनों में तनाव चल रहा था। पिछले दिनों जब पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था, उसकी बेटी ने थाने में शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को समझाईश दी थी। लेकिन विवाद नहीं सुलझा, जिसके बाद पत्नी ने आत्महत्या कर ली।

मृतिका के भाई रूपेश आर्य के मुताबिक उसके बहनोई संतोष का ससुराल आना-जाना नही था। यही नहीं संतोष रूपलता को भी ससुराल आने नहीं देता था। दोनों परिवारों के बीच संबंधों का अच्छा तालमेल नहीं होना इस घटना का कारण बन गया है।पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button