Uncategorizedछत्तीसगढ़राजनांदगांव

नामकरण का कार्यक्रम बदली मातम में, कुल्हाड़ी से हमला कर पुत्र को उतारा मौत के घाट…

राजनांदगांव। जिले के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के खडग़ांव में नामकरण समारोह के दौरान एक पिता ने पुत्र की कुल्हाडी से हमला कर हत्या कर दी। नशे में धुत्त पिता ने ताबड़तोड़ वार कर पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात से नामकरण कार्यक्रम की खुशी मातम में बदल गई। घटना के बाद आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शनिवार की शाम को खडग़ांव निवासी रामकुमार आंचला के घर उसकी पुत्री का नामकरण कार्यक्रम आयोजित था। पारिवारिक कार्यक्रम में समाज और गैर समाज के मेहमान बड़ी तादाद में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बीच राजकुमार के पिता राधेलाल आंचला शराब के नशे में घर आए मेहमानों के साथ बदसलूकी करने लगे। पिता के रवैये से नाराज होकर पुत्र ने दुर्व्यवहार नहीं करने को कहा। इससे भड़के पिता ने पुत्र के साथ वाद-विवाद किया। जिसके बाद रात लगभग करीब 10 बजे राधेलाल एक कुल्हाड़ी लेकर घर से निकल गया।

समारोह के बाद जब मेहमान संग पुत्र सो रहे थे, तभी रात लगभग 1 बजे पिता ने पुत्र पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। गर्दन पर जोरदार प्रहार के चलते पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो गया। इस दौरान पिता लगातार तीन-चार बार पुत्र पर कुल्हाड़ी से वार करता रहा। पति को मारते देखकर पत्नी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। जिससे पत्नी भी घायल हो गई। शोर मचाने पर घर में मौजूद अन्य मेहमानों ने हमला कर रहे राधेलाल आंचला को किसी तरह से काबू किया और कुल्हाड़ी छीनकर पुलिस को घटना की खबर दी। आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही गांव से ही उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button