छत्तीसगढ़भरतपुर – मनेंद्रगढ़ – चिरमिरी

विधायक के भाई पर FIR की मांग, भाजपाई पहुंचे थाने, 7 दिन का दिया अल्टीमेटम

मनेन्द्रगढ़ । विधायक विनय जायसवाल के भाई विनोद जायसवाल के क्रेशर में हुई मौत मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कराने पूर्व विधायक व भाजपा पदाधिकारी खड़गंवा थाना पहुंचे। पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल एवं भाजपा के प्रतिनिधि मंडल का आरोप है कि 4 जून को विधायक विनय जायसवाल के भाई विनोद जायसवाल के क्रेशर में एक आपरेटर की मौत हो गयी।

ये क्रशर खड़गवां बिजली आफिस के सामने संचालित था, जिसमें आपरेटर के रूप में कार्यरत आनंद उर्फ राजू गोंड निवासी नागपानी ग्राम पंचायत आमाडांड की मृत्यु हो गयी। इस मामले में पूर्व विधायक ने सात दिन का अल्टीमेटम दिया है।

इस मौत में क्रेशर संचालक की लापरवाही है। लापरवाही की वजह से ही आपरेटर की मृत्यु हुई है। जिसके बाद आनन फानन में मृतक के शव को खड़गवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। सुबह होते ही मृतक का पोस्टमार्टम कर दिया गया और पुलिस ने भी केवल मर्ग कायम कर अपनी खाना पूर्ति कर ली थी।आपको बता दे पूर्व विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक के दबाव में कहीं न कहीं आज घटना को 10 दिन से भी ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी भी प्रकार की जांच न करते हुए मामले को ठंडे बस्ते में डालने का प्रयास किया है।

अपराधियों को बचाने का जो कार्य किया है उसके खिलाफ ही थाने में मृतक के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए उपस्थित हुये है। हमारी मांग है कि आगामी 7 दिवस के भीतर यदि क्रेसर संचालन विधायक के भाई विनोद जायसवाल के उपर मामला पंजीबद्ध नहीं किया जाता है, तो भाजपा खड़गवां मंडल थाना का घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन करने का बाध्य होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button